ब्रेकिंग न्यूज

*** ध्यान दें- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, जिसमें आपका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है. *** ध्यान दें-- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप में प्रसारित हो रहा है, जिसमें आपका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है. ***

बुधवार, 12 अक्तूबर 2016

मधेपुरा के बिहारीगंज में हुआ तनाव नियंत्रित, प्रशासन की गाड़ी में लगायी थी आग

घटना के बाद बैठक में शामिल डीएम, एसपी और सांसद एवं अन्य
जितेंद्र कुमार विजेता
उदाकिशुनगंज(मधेपुरा) मधेपुरा जिले के बिहारीगंज में फिर एक बार दो समुदायों के बीच तनावपूर्ण स्थिति उत्पन्न हो गई थी. कल रात जहाँ आक्रोश में कुछ घंटे मूर्ति विसर्जन को रोक दिया गया और पुलिस प्रशासन के खिलाफ लोगों ने आक्रोश का प्रदर्शन किया वहीँ स्थिति को सँभालने गए एसडीओ   मुकेश कुमार और एसडीपीओ रहमत अली  के वाहन को आग के हवाले
कर दिया गया था. मौके पर मधेपुरा डीएम मो.सौहेल , एसपी विकास कुमार , सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव  और विधायक ने जाकर लोगों को समझाया तब जाकर किसी तरह मूर्तियों का विसर्जन किया गया. बिहारीगंज मार्केट में जहाँ बड़ी संख्यां में पुलिस बल मौजूद हैं वहीं आज मुहर्रम को लेकर अतिरिक्त सतर्कता बरती जा रही है.
      
        
 मामले को देखते हुए जब अधिकारी हंगामा शांत कराने मौके पर पहुंचे तो आक्रोशित भीड़ ने गांधी चौक पर एसडीओ औए सुभाष चौक पर एसडीपीओ की गाड़ी में आग लगा दी. आनन-फानन में पहुंची दमकल की गाड़ी ने किसी तरह आग पर काबू पाया पर तब तक वहां पूरी तरह जलकर बर्बाद हो चुके थे. बताया गया कि बिहारीगंज थानाध्यक्ष के रामपुर में दो पक्षों के बीच तनाव सुलझाने में व्यस्त रहने के कारण कनीय अधिकारी स्थिति तुरंत सँभालने में असमर्थ रहे. बाद में मधेपुरा डीएम मो० सोहैल, एसपी विकास कुमार, एएसपी राजेश कुमार, सांसद पप्पू यादव और स्थानीय विधायक निरंजन मेहता ने जाकर लोगों को समझाया तब जाकर किसी तरह मूर्तियों का विसर्जन किया गया. इलाके में तनाव व्याप्त है और पुलिस मौके पर कैम्प कर रही है.
बिहारीगंज एसडीओ की जलती हुई गाडी
मिली जानकारी के अनुसार तनाव नवमी की रात ऑर्केस्ट्रा के दौरान शुरू हुआ जब बिहारीगंज के कुस्थन के रहने वाले एक युवक ने वहां ओछी हरकत शुरू की. लोगों ने विरोध किया और तनाव बढ़ने पर उक्त युवक के साथ मारपीट कर दी गई. इलाज के बाद युवक को पुलिस ने छोड़ दिया. बताया जाता है कि युवक और उसके कुछ सहयोगियों ने फिर दूसरे पक्ष को धमकाना शुरू किया और बीती रात दूसरे पक्ष के एक युवक के साथ मारपीट के बाद तनाव काफी बढ़ गया और लोगों ने कुछ घंटे के लिए रेलवे दुर्गा पूजा समिति, बिहारीगंज और बड़ी दुर्गा स्थान बिहारीगंज की मूर्ति विसर्जन रोक दिया.

कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

घूमता कैमरा

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।