ब्रेकिंग न्यूज

*** ध्यान दें- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, जिसमें आपका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है. *** ध्यान दें-- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप में प्रसारित हो रहा है, जिसमें आपका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है. ***

शुक्रवार, 9 सितंबर 2016

छोटे सिलेंडर से लॉटरी विक्रेता के यहां लगी आग, कुणाल ने पाया काबू

छोटे सिलेंडर से लॉटरी विक्रेता के यहां लगी आग, कुणाल ने पाया काबू

नवगछिया, भागलपुर (नवबिहार न्यूज़ नेटवर्क)। नवगछिया बाजार स्थित पुराने विशाल वटवृक्ष के नीचे स्थित लॉटरी टिकट एवं बीड़ी विक्रेता
मो अब्बास की दुकान में खाना बनाने के दौरान छोटे गैस सिलेंडर से शुक्रवार की देर रात आग लग गयी। आग लगते ही आसपास में अफरा-तफरी का माहौल बन गया।

आग लगने की घटना की जानकारी मिलते ही विषहरी स्थान के समीप के व्यवसायी कुणाल गुप्ता ने तत्काल अपना अग्निशमन यंत्र लाकर आग पर काबू पाया। तब जाकर अफरा-तफरी का माहौल भी शांत हुआ। मौके पर मौजूद सैकड़ों लोगों ने कुणाल गुप्ता के साहस की सराहना भी की।

कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

घूमता कैमरा

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।