ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

गोपालपुर में जनता के साथ दौड़ेंगे भागलपुर के जिलाधिकारी

शनिवार की सुबह छह बजे शुरू होगी 5 किलोमीटर की मैराथन दौड़
नवगछिया, भागलपुर (नवबिहार न्यूज नेटवर्क) : भागलपुर के जिलाधिकारी आदेश तितरमारे
अन्य अधिकारीयों और जनता के साथ शनिवार की सुबह 6 बजे गोपालपुर में आयोजित 5 किलोमीटर की मैराथन दौड़ में शामिल होंगे। यह मैराथन दौड़ गोपालपुर के गोढ़ियारी से प्रारम्भ हो कर गोपालपुर प्रखंड मुख्यालय तक होगी। जिसका आयोजन स्वच्छ भारत योजना की सफलता के तहत जिलाधिकारी के निर्देश पर किया गया है।
नवगछिया के अनुमंडल पदाधिकारी राघवेंद्र सिंह ने उपरोक्त जानकारी देते हुए बताया कि इस मैराथन दौड़ में जिलाधिकारी के साथ साथ जिला के अधिकांश पदाधिकारी और कर्मचारी के अलावा गोपालपुर की आम जनता शामिल होगी। जिसमें नवगछिया अनुमंडल के कोई भी आम व्यक्ति भी निःशुल्क शामिल हो सकते हैं।
अनुमंडल पदाधिकारी के अनुसार जिलाधिकारी इस मैराथन दौड़ के बाद गोपालपुर प्रखंड मुख्यालय के समीप एक पोखर की सफाई में भी शामिल होंगे, इसके बाद वहां जिलाधिकारी द्वारा पौधारोपण का भी कार्यक्रम होगा। इससे पहले शुक्रवार की शाम को गोपालपुर में चौपाल का आयोजन किया गया है। जहां जिलाधिकारी सैदपुर पंचायत तथा आसपास के लोगों की समस्या को सुनेंगे। इस मौके पर भी जिला के अधिकांश विभागों के पदाधिकारी मौजूद रहेंगे। इसी क्रम में कस्तूरबा विद्यालय और किलकारी के छात्र छात्राओं द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किया जायेगा।