ब्रेकिंग न्यूज

*** ध्यान दें- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, जिसमें आपका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है. *** आपके लगातार सहयोग से पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 9 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। ताजा समाचार *** नवगछिया- गोसाईंगांव के पास नदी में डूबने से एक की मौत, लाश नहीं हुई बरामद, सिंघिया मकंदपुर निवासी अरुण साह का पुत्र राहुल कुमार के नाम की है चर्चा *** ***

रविवार, 24 अप्रैल 2016

विधायक गोपाल मंडल के खिलाफ निरोधात्मक प्रस्ताव

नवगछिया (नवबिहार न्यूज नेटवर्क) : गोपालपुर विधानसभा के विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल के विरुद्ध पुलिस स्तर से निरोधात्मक कार्रवाई का प्रस्ताव दिया गया है. इसके लिए विधायक के गृह प्रखंड इस्माइलपुर के थानेदार अंबिका मंडल के स्तर से धारा 107 और धारा 116 के तहत कार्रवाई करने का प्रस्ताव नवगछिया के सर्किल इंस्पेक्टर जगतानंद ठाकुर के समक्ष भेजा गया है.

जानकारी मिली है कि उक्त प्रस्ताव में पुलिस स्तर से पंचायत चुनाव में विधायक व उनके सहयोगियों द्वारा गड़बड़ी किये जाने की बात आशंका का जिक्र किया है. कमलेश्वरी मंडल को धमकी दिये जाने के मामले का भी जिक्र उक्त प्रस्ताव में है.  वरीय पुलिस पदाधिकारी के स्तर से भी उक्त मामले की सख्त निगरानी की जा रही है. भवानीपुर के फत्तो पंडित प्रकरण के बाद विधायक गोपाल मंडल लगातार अपने बयान व अनय वजहों से चर्चा में रहे हैं. विधायक की पत्नी जिला परिषद प्रत्याशी है, साथ ही दोदो साली भी मुखिया प्रत्याशी है. इस्माइलपुर के थानाध्यक्ष अंबिका मंडल ने कहा कि उक्त प्रस्ताव नियमत: व कानून संगत है.

कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

ज्यादा पढे गये समाचार

घूमता कैमरा

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।