ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

नीतीश कुमार के आगमन पर 9 बजे होगी स्कूलों की छुट्टी

भागलपुर : जिलाधिकारी आदेश तितरमारे ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आगमन को लेकर जेल रोड पर सुरक्षा की दृष्टि से आम ट्रैफिक प्रभावित रहेगा. इस कारण निगम क्षेत्र की सभी स्कूलों को नौ बजे से छुट्टी देने के लिए कह दें. जिससे सीएम के सुबह 10 बजे भागलपुर हवाई अड्डा पर आगमन से पहले स्कूली बस की आवाजाही खत्म हो जाये. वे मंगलवार को डीआरडीए सभागार में पदाधिकारियों को संबोधित कर रहे थे.

उन्हाेंने कहा कि हवाई अड्डा पट्टी पर तैनात दंडाधिकारी और पुलिस पदाधिकारी हेलीकॉप्टर और प्लेन के उतरने के दौरान विशेष सतर्कता बरतेंगे. कोई भी पशु हवाई अड्डा परिसर में नहीं हो. इसके लिए हवाई अड्डा परिसर के सभी प्रवेश द्वार पर ध्यान दिया जाये. उन्होंने सीएम आगमन को लेकर निर्धारित ट्रैफिक रूट पर ध्यान देने के लिए संबंधित पदाधिकारी को आवश्यक निर्देश दिये.

उन्होंने सीएम के सैंडिस कंपाउंड में होने वाली आम सभा के बारे में दंडाधिकारी को वीआइपी सीटिंग के बारे में बताया. सीएम के साथ विभिन्न विभागों के प्रधान सचिव और अन्य लोग आ रहे हैं. सभी का निर्धारित सीट पर ही बैठने की व्यवस्था सुनिश्चित किया जाये. इस अवसर पर एसएसपी मनोज कुमार, उप विकास आयुक्त अमित कुमार, नगर आयुक्त अवनीश कुमार सिंह, अपर समाहर्ता(जांच) डॉ श्यामल किशोर पाठक आदि उपस्थित थे.

सीएम से नहीं मिल पायेंगे आम संगठन : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कार्यक्रम में जन प्रतिनिधियों के साथ बैठक होगी, जबकि आम संगठन से मिलने के लिए कोई कार्यक्रम तय नहीं हुआ है. मुख्यमंत्री की सुरक्षा को देखते हुए मंत्रीमंडल सचिवालय ने जन प्रतिनिधि के माध्यम से संगठन की बात सीएम तक पहुंचाने का निर्देश दिया है.