धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए दशहरा के मौके पर ही 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

शुक्रवार, 4 मार्च 2016

संक्षिप्त समाचार

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 24 घंटे के लिये आज दोपहर पहुंचेंगे भागलपुर, करेंगे किसान मेला का उद्घाटन, बंशीटीकर में करेंगे सभा को संबोधित, सर्किट हाउस में मिलेंगे कार्यकर्ताओं से, अधिकारीयों से करेंगे योजनाओं की समीक्षा देंगे विकास को गति, प्रशासनिक तैयारी पूरी चुस्त-दुरुस्त।

आज होगा ईस्टर्न बिहार चैंबर ऑफ़ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज का चुनाव अग्रसेन भवन में, 710 मतदाता करेंगे 43 प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला, सुबह 10 बजे से शाम 4 बजे तक होगा मतदान, मतगणना शाम साढ़े चार बजे से हो जायेगी शुरू।

दिवंगत भाजपा विधायक राजकिशोर केसरी के निजी सचिव विपिन राय को रूपम पाठक से दुष्कर्म मामले में पूर्णिया की अदालत ने किया दोषी करार, फैसला 10 मार्च को, केहाट थाना में 25 मई 2010 को रूपम ने विधायक राजकिशोर केसरी और उनके सचिव विपिन राय के खिलाफ दर्ज कराया था दुष्कर्म का मामला, रूपम 4 जनवरी 2011 से है न्यायिक हिरासत में।

सीबीएसई ने सभी स्कूलों को दिया निर्देश कि वे अपने छात्र शिक्षक और अभिभावक को पीएम मोबाइल एप डाउनलोड करने को प्रेरित करें, जिससे वे सभी अपने विचार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से शेयर कर सकें।

बिहार में दस चरणों में संपन्न होने वाले पंचायत चुनाव के तहत प्रथम चरण के लिये नामांकन के पहले दिन बिहपुर में 46, नारायणपुर में 25 और नवगछिया अनुमंडल में 3 प्रत्याशियों ने विभिन्न पदों के लिये नामांकन दर्ज कराया।

कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

ज्यादा पढे गये समाचार

घूमता कैमरा

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।