ब्रेकिंग न्यूज

*** ध्यान दें- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, जिसमें आपका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है. *** ध्यान दें-- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप में प्रसारित हो रहा है, जिसमें आपका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है. ***

शनिवार, 5 मार्च 2016

संक्षिप्त समाचार

आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार करेंगे भागलपुर की सड़कों का मुआयना, देखने जा सकते हैं विक्रमशिला सेतु पहुँच पथ का हाल, कल किया था सबौर में किसान मेला का उद्घाटन, समीक्षा बैठक में अधिकारियों को दिया था कई महत्वपूर्ण निर्देश।

पांच राज्यों पश्चिम बंगाल असम केरल तमिलनाडु और पुडुचेरी में विधानसभा चुनाव का हुआ एलान, होंगे 4 अप्रैल से 16 मई तक मतदान।

भारत सरकार की ओर से भारत कुमार के रूप में मशहूर दिग्गज अभिनेता निर्माता निर्देशक मनोज कुमार को वर्ष 2015 के दादा साहेब फाल्के पुरस्कार से सम्मानित किया जायेगा।

आज बिहार इंटर परीक्षा का अंतिम दिन, कल हुआ था गणित का पर्चा लिक, नवगछिया में जारी रही कदाचार मुक्त परीक्षा, अनुमंडल पदाधिकारी ने स्वयं लिया कई बार परीक्षा केंद्रों का जायजा, जीबी कालेज में एक वीक्षक के पास मोबाइल मिलने पर वीक्षण कार्य से तत्काल किया गया मुक्त।

आज से सात मार्च तक भागलपुर जिले के स्वर्ण व्यवसायी बंद रखेंगे दुकानें, कर रहे हैं गैर ब्रांडेड जेवरातों पर उत्पाद शुल्क बढ़ाने का विरोध।

भागलपुर में चैंबर का चुनाव अग्रसेन भवन में देर रात हुआ संपन्न, शैलेन्द्र सर्राफ गुट को मिली जीत, घोषणा पत्र पर कायम रहेंगे दोनों गुट।

भागलपुर के डीएम ने बिहपुर की बीडीओ से माँगा तीन दिनों के अंदर स्पष्टीकरण, जवाब नहीं मिलने पर हो सकती है विभागीय कार्रवाई, बीडीओ ने दिया था शादी के लिये छुट्टी का आवेदन, पंचायत चुनाव के कारण आवेदन कर दिया गया नामंजूर।

कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

घूमता कैमरा

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।