ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

संक्षिप्त समाचार

आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार करेंगे भागलपुर की सड़कों का मुआयना, देखने जा सकते हैं विक्रमशिला सेतु पहुँच पथ का हाल, कल किया था सबौर में किसान मेला का उद्घाटन, समीक्षा बैठक में अधिकारियों को दिया था कई महत्वपूर्ण निर्देश।

पांच राज्यों पश्चिम बंगाल असम केरल तमिलनाडु और पुडुचेरी में विधानसभा चुनाव का हुआ एलान, होंगे 4 अप्रैल से 16 मई तक मतदान।

भारत सरकार की ओर से भारत कुमार के रूप में मशहूर दिग्गज अभिनेता निर्माता निर्देशक मनोज कुमार को वर्ष 2015 के दादा साहेब फाल्के पुरस्कार से सम्मानित किया जायेगा।

आज बिहार इंटर परीक्षा का अंतिम दिन, कल हुआ था गणित का पर्चा लिक, नवगछिया में जारी रही कदाचार मुक्त परीक्षा, अनुमंडल पदाधिकारी ने स्वयं लिया कई बार परीक्षा केंद्रों का जायजा, जीबी कालेज में एक वीक्षक के पास मोबाइल मिलने पर वीक्षण कार्य से तत्काल किया गया मुक्त।

आज से सात मार्च तक भागलपुर जिले के स्वर्ण व्यवसायी बंद रखेंगे दुकानें, कर रहे हैं गैर ब्रांडेड जेवरातों पर उत्पाद शुल्क बढ़ाने का विरोध।

भागलपुर में चैंबर का चुनाव अग्रसेन भवन में देर रात हुआ संपन्न, शैलेन्द्र सर्राफ गुट को मिली जीत, घोषणा पत्र पर कायम रहेंगे दोनों गुट।

भागलपुर के डीएम ने बिहपुर की बीडीओ से माँगा तीन दिनों के अंदर स्पष्टीकरण, जवाब नहीं मिलने पर हो सकती है विभागीय कार्रवाई, बीडीओ ने दिया था शादी के लिये छुट्टी का आवेदन, पंचायत चुनाव के कारण आवेदन कर दिया गया नामंजूर।