ब्रेकिंग न्यूज

*** ध्यान दें- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, जिसमें आपका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है. *** ध्यान दें-- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप में प्रसारित हो रहा है, जिसमें आपका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है. ***

गुरुवार, 24 मार्च 2016

देश भर में होली की धूम, सभी दे रहे हैं बधाइयाँ

नवबिहार न्यूज नेटवर्क।
देशभर में आज होली का त्योहार धूमधाम से मनाया जा रहा है। दिल्ली समेत कई शहरों में लोग सुबह से ही एक-दूसरे को गुलाल लगाकर होली की शुभकामनाएं दे रहे हैं। हर्षोल्लास के इस पर्व पर सुरक्षा एजेंसियों को हाई अलर्ट पर रखा गया है।

राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी, उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों को होली की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि यह पर्व सहिष्णुता, सौहार्द और समृद्धि की भावना को प्रतिबिंबित करता है। राष्ट्रपति ने अपने ‘होली’ संदेश में कहा कि यह त्योहार हमारे बहु-सांस्कृतिक समाज के जीवंत रंगों को तथा सहिष्णुता और समरसता की भावना को झलकाता है जो हमारी संस्कृति तथा सभ्यता का मूल तत्व रहा है।

देश में होली के मौके पर आतंकी हमले को लेकर खुफिया एजेंसियों ने अलर्ट जारी किया है। असम, दिल्ली और पंजाब के लिए सुरक्षा एजेंसियों ने विशेष रूप से अलर्ट जारी किया है। सूत्रों के मुताबिक पाकिस्तान से 6 आतंकवादियों के भारत की सीमा में घुसने की खबर है। ये आतंकवादी पठानकोट सीमा से घुसे हैं।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, आतंकियों का सरगना मोहम्मद खुर्शीद आलम नाम का शख्स है, जो पहले पाकिस्तानी सेना में था। इस आतंकी हमले की जानकारी नाइजीरिया के नंबर से आई कॉल से मिली है। NNN

कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

घूमता कैमरा

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।