ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

पुलिस जीप से आरोपी हुआ फरार

नवगछिया स्टेशन रोड में पुलिस जीप से फरार हुआ दो महिलाओं का पति। जो पिछले चार दिनों से अपने ही चार माह के बेटे राजा को लेकर फरार हो गया था। जिसे आज रात स्टेशन रोड में बच्चा सहित उसकी एक पत्नी ने अपनी मां के सहयोग से पकड़ कर गस्ती पुलिस के हवाले किया था। पुलिस उसे जीप में बैठा रखी थी। इधर युवक की दूसरी पत्नी भी साथ में पुलिस जीप पर चढना चाह रही थी। इसी बीच युवक पुलिस जीप से उतर कर स्टेशन की तरफ से फरार हो गया और पुलिस हाथ मलती रह गयी। जबकि मौके पर लगभग पचास से ज्यादा लोगों की भीड़ भी जमा थी।
मौके पर मौजूद एक पत्नी ने अपना नाम सुगन देवी पिता अशोक साव मिल्की नवगछिया बताया। जिसका चार माह का पुत्र राजा को लेकर युवक फरार हुआ था। सुगन देवी ने अपने पति का नाम सन्नी पोद्दार पिता कैलाश पोद्दार मस्जिद रोड नवगछिया बताया। जबकि वहीं मौके पर मौजूद लतीपाकर के विष्णुदेव भगत की बेटी पूजा देवी ने उसे अपना पति बताया।
मौके पर पुलिस जीप से युवक के फरार होने के बाद नवगछिया थाना की पुलिस अपनी जीप लेकर जाती रही। इधर दोनों पत्नियों के बीच काफी देर तक नोकझोक होती रही। जहां सैकड़ों लोग तमाशबीन बने रहे। इस दौरान दोनों महिलायें अपने को पहली पत्नी बताती रही।