ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

देखें विडिओ : भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन नवगछिया में जिला कार्यकर्ता सम्मलेन को संबोधित करते हुए



भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सह स्थानीय पूर्व सांसद सैयद शाहनवाज हुसैन ने आज शाम नवगछिया में
जिला कार्यकर्ता सम्मलेन के दौरान सदस्यता अभियान का शुभारम्भ किया. इसी दौरान उन्होंने बिहार में चल रहे जदयू और राजद के विलय पर कार्यकर्ताओं को बताया कि अब जल्द ही दो दल में से एक दल समाप्त होगा. चाहे तीर हो या लालटेन.
वहीँ अगले चुनाव को लेकर बिहार की स्थिति पर कहा कि पुराने बिहार की आधी जगह यानी झारखंड में तो इनके गठबंधन का एक भी जगह खाता नहीं खुला. बिहार में होने वाले चुनाव में भी इसी तरह का नजारा होगा. बहुत अधिक होने पर भी दो अंक से ज्यादा सिट नहीं लेने दूंगा.
यह कार्यक्रम नवगछिया स्थित बिहारी अतिथि सदन में आयोजित ककी गयी थी. जिसकी अध्यक्षता नवगछिया जिला अध्यक्ष सुबोध सिंह कुशवाहा ने की. मौके पर बिहपुर विधायक इंजिनियर कुमार शैलेन्द्र के अलावा भागलपुर के जिलाध्यक्ष नाभय चौधरी, दीपक सिंह कुशवाहा, हरिवंश मणि, पूर्व सांसद अनिल यादव, नवगछिया के पूर्व जिलाध्यक्ष सुरेश भगत, सुभाष साहू, सुशिल यादव, अनंत साहू, अधिवक्ता सत्येन्द्र नारायण चौधरी उर्फ़ कौशल, पूनम चौरसिया, बिजेंद्र शर्मा, चन्द्र किशोर शर्मा, मुकेश राणा, प्रवीण भगत, पुलकित सिंह, नरेश साह, राजेश मणि, राजेश यादव, जेम्स, शाहिद रजा, अजीत कुमार, श्रीकिशोर झा, योगेन्द्र टाइगर सहित सैकड़ों कार्यकर्ता भी मौजूद थे.
मौके पर पूर्व जिला पार्षद अरविंद यादव तथा परवेज जमाल एवं सुनील कुमार सिंह ने अपने दर्जनों सहयोगियों के साथ भाजपा की सदस्यता ग्रहण की.
​​