ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

वाह रे नवगछिया की पुलिस, एक के सामने एक दर्जन पुलिस सारे आम बनी बौनी

यह है नवगछिया दुर्गा स्थान चौक पर ली गयी तस्वीर। जिसमें पुलिस पर रौब जमाकर चैलेन्ज कर रहा है वही युवक। जिसका पुलिस कुछ भी नहीं कर सकी।


नवरात्र का समय हो और पूरे इलाके का मुख्य बाजार हो । जहां पुलिस भी हो पर उसके वरीय पदाधिकारी नहीं हो साथ ही प्रतिनियुक्त दंडाधिकारी भी नहीं हो तो उस बाजार में तो कोई भी मनमानी आराम से कर सकता है। यही हाल हुआ नवगछिया बाजार का 1 अक्तूबर की देर शाम को। यह आलम तब था जब नवगछिया के एसपी शेखर कुमार ने नवगछिया बाजार के व्यवसायियों को पूरी सुरक्षा का आश्वासन दो दिनों पहले ही दिया था।
घटना नवगछिया बाजार स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा के नीचे बने मार्केट काम्प्लेक्स की है। जहां एक रेडीमेड कपड़ा दूकान से शराब के नशे में धुत एक व्यक्ति ने जबरन कम रुपया देकर सामान ले लिया। विरोध करने पर लोगों की भीड़ जमा हुई, पुलिस भी पहुंची। जो उसे अपने साथ ले भी गयी। लेकिन जब पुलिस ने उससे पूछताछ करनी शुरू की तो सरे आम दुर्गा स्थान चौक पर उसने पुलिस से हाथापाई कर चेतावनी भी दी। जहाँ दरोगा और नाका के हवालदार सहित लगभग एक दर्जन पुलिस कर्मी मौजूद थे। इसके बाद वह अपने रास्ते घर जाने में सफल रहा।
बताते चलें कि गत शुक्रवार को एक प्रमुख व्यवसायी पर सारे शाम और सारे आम जान लेवा हमला हुआ था। जिससे सारे व्यवसायी गंभीर रूप से चिंतित हो गए थे। अपनी सुरक्षा की मांग के लिए नवगछिया के व्यवसायियों ने क्षेत्रीय पुलिस महानिरीक्षक भागलपुर से साठानीय विधायक के साथ गुहार लगायी थी। इसके बाद नवगछिया पुलिस अधीक्षक ने यहाँ के व्यवसायियों को पूरी सुरक्षा का आश्वासन दिया था।