ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

नवगछिया में हुआ दोहरा महिला हत्या कांड, अलग अलग थाना क्षेत्रों से हुई लाश बरामद, फैली सनसनी


नवगछिया पुलिस जिला में गुरुवार को दोहरा महिला हत्या कांड होने के कारण अलग अलग थाना क्षेत्र में दो महिलाओं की लाश बरामद हुई है। जिसमें से एक खरीक थाना क्षेत्र के नरकटिया गाँव के बिहारी शर्मा उर्फ शैलेश शर्मा की पत्नी गुड़िया देवी की लाश मिली है। वहीं दूसरी लाश इस्माइलपुर थाना क्षेत्र के छोटी परवत्ता गाँव निवासी राजेश मंडल की पत्नी शिक्षिका हेमंती देवी की है। जो मध्य विद्यालय परवत्ता में पदस्थापित थी। उसकी लाश कलबलिया धार के किनारे से बरामद हुई है। जिसके शरीर पर से साड़ी तक गायब थी। इस मामले में शिक्षिका के साथ बलात्कार करने के बाद हत्या कर लाश को ठिकाने लगाने की आशंका व्यक्त की जा रही है।

खरीक थाना क्षेत्र में हुई गुड़िया देवी (25 वर्ष) की हत्या का आरोप मृतिका के पिता लड्डू शर्मा द्वारा उसके पति पर ही लगाया है। पिता लड्डू शर्मा एवं माता मनीषा देवी के अनुसार दहेज में मोटर साइकिल नहीं देने के कारण उसकी जबरदस्त पिटायी कर हत्या कर दी गयी । पिटायी के दौरान उसके कई दाँत भी टूट गये तथा शरीर पर कई जगहों पर गहरे जख्म भी थे। खरीक पुलिस ने लाश को जब्त कर पोस्ट मार्टम के लिये नवगछिया अनुमंडलीय अस्पताल भेजा। जहां तकनीकि कारण से पोस्ट मार्टम नहीं हो पाने की वजह से उसे भागलपुर रेफर कर दिया गया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

वहीं दूसरी लाश इस्माइलपुर थाना क्षेत्र के छोटी परवत्ता के महाराज मंडल टोला निवासी राजेश मंडल की पत्नी शिक्षिका हेमंती देवी (40 वर्ष) की है । जो नवगछिया थाना क्षेत्र के कलबलिया धार के किनारे से बरामद हुई है। शिक्षिका बुद्धवार को गोपालपुर स्थित बीआरसी की एक बैठक में भाग लेने गयी थी। जिसके बाद वह घर नहीं लौटी। दूसरे दिन सुबह उसकी लाश कलबलिया धार के किनारे से बरामद हुई । वह भी बिना साड़ी की। जिसे देख अनुमंडल भर के पुरुष और महिला शिक्षकों में भारी आक्रोश पैदा हो गया है।

मृत शिक्षिका के माता पिता और शिक्षिका बहन ने इस हत्या को किसी साजिश के तहत होने का अनुमान बताया है। कारण कि उस शिक्षिका से किसी को कोई दुश्मनी नहीं थी। इसके अलावा किसी विवाद की भी जानकारी नहीं है। इसके बाद उसकी हत्या का कारण क्या है, यह समझ से परे है।

नवगछिया अनुमंडल प्राथमिक शिक्षक संघ के संगठन प्रभारी सह राज्य प्रतिनिधि योगेश कुमार तत्काल कपड़ा मंगा कर दिया। साथ ही इस शिक्षक संघ के सदस्यों के उबाल ने इस मामले को लेकर आंदोलन की बात कही है। जिससे संबन्धित एक ज्ञापन नवगछिया एसपी कार्यालय में दिया गया है।