ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

नवगछिया में फिर सुबह सुबह हुई एक की हत्या, ग्रामीणों ने किया तेतरी जीरो माइल जाम


अपराधग्रस्त नवगछिया पुलिस जिला में आज फिर सुबह सुबह एक व्यक्ति की गोली मार कर हत्या कर दी गयी। यह हत्या खरीक थाना क्षेत्र अंतर्गत तुलसीपुर गाँव में हुई है। जिसका पोस्टमार्टम नवगछिया अनुमंडलीय अस्पताल में कराया गया। इसके बाद गुस्साये ग्रामीणों ने तेतरी जीरो माइल के चौक पर लाश को रख कर जाम कर दिया है। ग्रामीणों की मांग है कि मृतक के परिजन को पाँच लाख मुआवजा तथा बच्चों की पढ़ाई की व्यवस्था के साथ साथ नामजद व दोषी के खिलाफ जल्द से जल्द कार्रवाई हो।
जानकारी के अनुसार नवगछिया पुलिस जिला के खरीक थाना क्षेत्र अंतर्गत तुलसीपुर गाँव में अशोक साव ( पिता स्व0 कैलाश साव) 27 जून शुक्रवार की सुबह सुबह अपने घर के दरवाजे पर मुंह धो रहा था। इसी दौरान पड़ोस के दो व्यक्ति आये और सीधे अशोक साव के कनपट्टी में पिस्तौल सटा कर गोली मार दी। जिससे अशोक साव की मौके पर ही मृत्यु हो गयी। जिसे तत्काल नवगछिया अनुमंडलीय अस्पताल लाया गया। जहा पोस्टमार्टम कर लाश परिजनों को सौंप दी गयी। जिसे गुस्साये ग्रामीणों ने तेतरी जीरो माइल चौक पर लाकर जाम कर दिया।
इस सिलसिले में पड़ोस के ही सूरज कुमार और मिंटू कुमार सहित पाँच के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है। जिसमें तीन महिलाएं भी शामिल हैं।
परिजनों के अनुसार इस हत्या की घटना के पीछे कारण सिर्फ इतना ही था कि एक दिन पहले गाँव में हो रहे एक झगड़े को बीच बचाव कर दोनों पक्ष को अशोक साव द्वारा हटा दिया गया था। जिसके प्रतिशोध में ही आज सुबह सुबह इस हत्या की घटना को अंजाम दिया गया।