ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

विक्रमशिला सेतु पर ओवरटेक करने के दौरान बस ने दो सिपाही को किया जख्मी, बस जब्त और ड्राइवर गिरफ्तार

विक्रमशिला सेतु पर ओवरटेक करने के दौरान बस ने दो सिपाही को किया जख्मी, बस जब्त और ड्राइवर गिरफ्तार
नव-बिहार समाचार, नवगछिया (भागलपुर)। शनिवार की सुबह सुबह करीब 08:10 बजे पूर्वाह्न में भागलपुर सें सहरसा जाने वाली BR39PA 9494 नंबर की मुन्द्रिका बस के चालक द्वारा विक्रमशिला पुल पर तेजी एवं लापरवाही से बस को चलाते हुये ओवरटेक किया जा रहा था। ओवरटेक करने के दौरान बस अनियंत्रित हो जाने के कारण विक्रमशिला पुल पर ड्यूटी में तैनात दो सिपाही बस के चपेट में आ गये और जख्मी हो गये। बस चालक के द्वारा दुर्घटनाकारित करने के उपरांत भी बस को नही रोका तथा बस को तेजी से भगाने लगा। जिससे बस के अंदर बैठे एवं सड़क पर चल रहे लोगो में अफरा-तफरी मच गई। आगे जाम रहने के कारण पुल पर तैनात अन्य सिपाही के द्वारा उक्त बस को पकड़ लिया गया। जिससे आमलोगो को दुर्घटनाग्रस्त होने से बचा लिया गया तथा जख्मी सिपाही को ईलाज हेतु अस्पताल ले जाया गया।
यहाँ उल्लेखनीय है कि पहले से ही वरीय पदाधिकारी के द्वारा आदेश जारी किया हुआ है कि जीरो माईल नवगछिया से भागलपुर जीरो माईल के बीच के रास्ते में ओवरटेक करना निषेध है, जिसके लिये शमन की व्यवस्था की गयी है। दो दिन पहले भी उक्त बस पर रेस ड्राइविंग करने के आरोप में शमन की कार्रवाई की गयी थी। जिससे यह प्रतीत होता है कि बस चालक आदतन ओवरटेकिंग एवं रेस ड्राइविंग करता है।
नवगछिया एसपी पूरण कुमार झा ने बताया है कि उक्त दुर्घटनाकारित बस को विधिवत जब्त कर लिया गया है और चालक मिठ्ठु कुमार यादव को गिरफ्तार कर विधि-सम्मत अग्रीम कार्रवाई की जा रही है। साथ ही उक्त बस चालक की चालक अनुज्ञप्ति रद्दीकरण हेतु उचित माध्यम से संबंधित पदाधिकारी को भेजा जायेगा।

यह खबर आपको कैसी लगी, अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करें।