ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

प्रेम प्रसंग के कारण ही हुई सूरज की हत्या, एक नामजद गिरफ्तार, अन्य के लिए छापेमारी जारी

प्रेम प्रसंग के कारण ही हुई सूरज की हत्या, एक नामजद गिरफ्तार, अन्य के लिए छापेमारी जारी 


नवगछिया। आदर्श थाना नवगछिया अंतर्गत इजरा बहियार में मंगलवार की दोपहर करीब 1 बजे दोनिया टोला पकरा थाना नवगछिया जिला-भागलपुर निवासी गणेश सिंह के 30 वर्षीय पुत्र सूरज कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। तत्काल पुलिस अधीक्षक, नवगछिया एवं अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी नवगछिया द्वारा घटनास्थल का निरीक्षण किया गया एवं शव को अन्य परीक्षण बाद परिजन को सुपुर्द किया गया था। 

इस संबंध में मृतक की बहन सोनी सोनाली के लिखित आवेदन के आधार पर दो नामजद एवं अन्य अभियुक्तों के विरुद्ध नवगछिया थाना में कांड अंकित किया गया। कांड की गंभीरता को देखते हुये पुलिस अधीक्षक, नवगछिया के द्वारा अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी नवगछिया के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई। गठित टीम द्वारा महज 24 घंटे के भीतर प्राथमिकी अभियुक्त पकरा निवासी 53 वर्षीय पंकज कुमार सिंह को जीरो माईल नवगछिया से गिरफ्तार किया गया। अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी हेतु छापामारी की जा रही है।

वहीं गिरफ्तार अभियुक्त नें पूछताछ के क्रम में बताया कि मृतक सूरज कुमार एवं इनकी पुत्री के बीच प्रेम प्रसंग था इस रिश्ते से ये नराज थे और इनके सामाजिक प्रतिष्ठा का हनन हो रहा था इसी कारण डेढ़ लाख रूपाये की सुपारी देकर हत्या करा दिये। मृतक सूरज कुमार की प्रेमिका से भी पूछताछ की गई तो इन्होंने अपने एवं सूरज को बीच प्रेम प्रसंग की बात स्वीकार की तथा बतायी कि इस बात को लेकर परिजन के द्वारा हत्या करने की धमकी दी जा रही थी।