ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

नवगछिया पुलिस ने 9 अपराधियों को होटल से एक साथ किया गिरफ्तार

नवगछिया पुलिस ने 9 अपराधियों को होटल से एक साथ किया गिरफ्तार
नव-बिहार समाचार, नवगछिया। बिहार के पुलिस जिला नवगछिया में चोरी और बैंक लूट की घटना को अंजाम देने वाले अंतर जिला गिरोह के 9 अपराधियों को पुलिस ने गुरुवार की रात बस स्टैंड के पास एक होटल से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस को सूचना मिली थी कि किसी घटना को अंजाम देने के लिए एक होटल में कुछ अपराधी जुटे हुए हैं। इसके बाद नवगछिया एसपी ने एक टीम गठित की। पुलिस टीम ने होटल में छापेमारी कर सभी को दबोच लिया। नवगछिया एसपी पूरण कुमार झा ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि एक होटल में 9 से 10 अपराधी इकट्ठा होकर बड़ी आपराधिक घटना को अंजाम देने की साजिश रच रहे हैं। इसके बाद एसडीपीओ के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई। टीम में नवगछिया थानाध्यक्ष रवि शंकर सिंह, संतोष कुमार शर्मा, मनीष कुमार, डीआईयू के जवान शामिल थे। पुलिस सदस्यों की टीम जब होटल पहुंची तो एक हॉलनुमा कमरे में 9 व्यक्ति संदिग्ध हालत में थे। तलाशी लेने के बाद उनके पास से एक कट्टा, एक गोली, दो बाइक, 6 मोबाइल फोन, एक पासबुक, दो ब्लैंक चेक, दो आधार कार्ड और 21 हजार रुपए बरामद किए गए। अपराधियों ने स्वीकार किया है कि वे लोग अलग-अलग जिलों में चोरी और लूट जैसे कांडों में शामिल रहे हैं। सभी के विरुद्ध विभिन्न थानों में मामले दर्ज हैं।

गिरफ्तार अपराधियों में कमलपुर सिंधिया थाना क्षेत्र के बिदुपुर निवासी अजीत तिवारी, अक्षय तिवारी, हाजीपुर के लाल पोखर निवासी राहुल कुमार, वैशाली के नवादा निवासी शत्रुघ्न पांडेय, गोविंद पांडेय, अरविंद पांडेय, छोटू मिश्रा, बेगूसराय के फुलवरिया निवासी दीपक कुमार उर्फ राहुल, मुजफ्फरपुर के रतवारा निवासी राहुल कुमार उर्फ दुधनी मिश्रा शामिल हैं।
पकड़े गए नौ अपराधियों में से पांच का आपराधिक इतिहास भी रहा है। एसपी ने बताया कि गोविंद पांडे के खिलाफ समस्तीपुर, छपरा, मोतिहारी और सारण थाने में मामला दर्ज है। वहीं शत्रुघ्न पांडेय के खिलाफ मोतिहारी और सारण थाना में, छोटू मिश्रा पर सारण थाना में, राहुल कुमार पर मोतिहारी के छतौनी थाना में तथा दीपक कुमार उर्फ राहुल पर मोतीहारी के रघुनाथपुर थाना में मामला दर्ज है।