ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

नवगछिया में सतरंगी गणगौर का काफी धूमधाम से हुआ आयोजन, नये पदाधिकारियों ने ली शपथ

नवगछिया में सतरंगी गणगौर का काफी धूमधाम से हुआ आयोजन, नये पदाधिकारियों ने ली शपथ 
राजेश कानोडिया, नवगछिया : मारवाड़ी युवा मंच नवगछिया की महिला जागृति शाखा एवं नवगछिया शाखा के सानिध्य में स्थानीय मारवाड़ी विवाह भवन में गुरुवार को सतरंगी गणगौर का आयोजन काफी धूमधाम से किया गया। कार्यक्रम के उद्घाटन सत्र में समाज की वरिष्ठ अतिथि महिला बीणा यादुका, नीलम चौधरी, बीणा सर्राफ, चित्रा टिबड़ेवाल, और सीमा रुंगटा
के साथ मंच के शाखा अध्यक्ष पारस खेमका, संगठन प्रभारी निखिल चिरानिया, वरिष्ठ सदस्य रवि सराफ ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्वलित कर उद्घाटन किया। 
मौके पर बड़ी गणगौर के रूप में ईश्वर एवं गौरी माता की प्रतिमा की भी स्थापना की गई तथा कार्यक्रम में शाखा द्वारा कृत्रिम तालाब का निर्माण किया गया था। जहां समाज से उपस्थित नई ब्याही गई बहू बेटियों ने आगे बढ़कर इस गणगौर विसर्जन में अपनी सहभागिता निभाई। इस दौरान आयोजित प्रतियोगिता में प्रथम पुरस्कार दीक्षा चिरानिया, द्वितीय पुरस्कार मोना सराफ एवं तृतीय पुरस्कार में शालिनी चिरानिया ने बाजी मारी। आयोजन में बच्चों के बीच डांस के कार्यक्रम के साथ चटपटी चाट का भी आयोजन किया गया। 
मौके पर शाखा के नए सत्र के लिए वर्ष 2024 – 25 में नवनिर्वाचित शाखा पदाधिकारी एवं सदस्यों को शपथ भी दिलाई गई। शाखा अध्यक्ष के रूप में रश्मि सराफ, उपाध्यक्ष चित्रा टिबड़ेवाल, सचिव के रूप में नीतू चिरानिया, उप सचिव शालिनी चौधरी एवं कोषाध्यक्ष के रूप में रिंपा केडिया को पद पर नियुक्त किया गया। यह जानकारी नव नियुक्त कोषाध्यक्ष प्रतिनिधि अशोक केडिया ने देते हुए बताया कि इस कार्यक्रम को सफल बनाने में पूर्व संस्थापक अध्यक्ष सह कार्यक्रम संयोजक वीणा सराफ, कंचन खेमका, बबीता वर्मा, श्वेता बूबना, बुलबुल वर्मा, सपना शर्मा, रुचि सर्राफ, संध्या चिरानिया, सरिता चिरानिया, दीपा यादुका, मोना हिसारिया आदि सदस्यों ने अपना भरपूर सहयोग किया।