ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

नवगछिया : हत्यारे ने मृतक को पहुंचाया अस्पताल, पुलिस ने मौके पर ही किया गिरफ्तार

नवगछिया : हत्यारे ने मृतक को पहुंचाया अस्पताल, पुलिस ने मौके पर ही किया गिरफ्तार 
नव-बिहार समाचार, नवगछिया। बिहार के पुलिस जिला नवगछिया अंतर्गत आदर्श थाना क्षेत्र के कदवा फोरलेन सड़क पर बने रेल ओवरब्रिज के नीचे एक बासा पर बैठे तेतरी निवासी बनारसी यादव के पुत्र नीरज यादव (35) की सोमवार को सुबह करीब आठ बजे गोली मारकर हत्या कर दी गई। जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची नवगछिया पुलिस ने आरोपी टिंकू सिंह को गिरफ्तार कर लिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया, जहां पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया गया।

मृतक के बड़े भाई राजेश यादव के अनुसार उसका भाई नीरज यादव सुबह सात बजे घर से निकला था। वह पशुपालक था। रेलवे ओवरब्रिज के नीचे बने छोटू यादव के बासा पर बैठा था। उसी बासा पर टिंकू सिंह व छोटू यादव भी मौजूद था। एकाएक टिंकू सिंह ने हथियार निकालकर उसके भाई के बाएं सीने में गोली मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई। गोली मारने के बाद टिंकू, नीरज को अपने से नवगछिया अनुमंडल अस्पताल इलाज के लिए पहुंचाया। टिंकू ने कहा कि उसे नहीं पता था की मासूम आदमी की हत्या उसके हाथ से हो जाएगी। मृतक के भाई राजेश यादव ने बताया कि बीते सोमवार को टिंकू की बकरी नीरज के लगाए हुए घास में चरने चली गई थी। इसको लेकर दोनों के बी बीच में काफी बाता-बाती हुई थी। आज टिंकू सिंह ने उसके भाई की गोली मारकर हत्या कर दी।

इस मामले में नवगछिया एसपी पूरण कुमार झा ने बताया कि बासा पर बैठे टिंकू सिंह द्वारा नीरज यादव को गोली मार दी गई। जिससे उसकी मौत हो गई। हथियार बरामद नहीं हुआ है। मृतक के भाई राजेश यादव के बयान पर मामला दर्ज किया गया है। एफ एस एल की टीम और पुलिस मामले की जांच कर रही है।