ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

NAUGACHIA: थाना रोड स्थित स्वीट हैवेन होटल में हुई भारी तोड़फोड़, संचालक हुआ लहूलुहान

NAUGACHIA: थाना रोड स्थित स्वीट हैवेन होटल में हुई भारी तोड़फोड़, संचालक हुआ लहूलुहान
NAV BIHAR NEWS, BHAGALPUR: बिहार के पुलिस जिला नवगछिया मुख्यालय के बाजार में थाना रोड स्थित स्वीट हैवन होटल में गुरुवार की शाम लोगों की भीड़ ने भारी तोड़फोड़ की और होटल संचालक को लहूलुहान कर दिया तथा संचालक के पिता को मारपीट कर घायल कर दिया। घायल गणपति स्वीट हैवन के संचालक विशाल कुमार, उसके पिता अरविंद कुमार है। घायल को परिजनों ने इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल नवगछिया पहुंचाया। अस्पताल के चिकित्सक ने दोनो घायल का प्राथमिक उपचार किया। दोनो घायलों की गंभीर हालत को देखते हुए बेहतर उपचार के लिए भागलपुर अस्पताल रेफर किया गया। 
बताया गया कि स्थानीय नौनिया पट्टी के चार युवक नाश्ता करने के लिए स्वीट हैवन होटल आए थे। उन लोगों से चाउमीन खाने के बाद बिल देने को लेकर विवाद हो गया। उन युवकों का कहना था कि आप अधिक बिल ले रहे है। इस बात को लेकर दोनो के बीच बहस हुई। इसके पश्चात वे लोग अपने घर चले गए। घर से कुछ लोगों को बुलाकर लाया। इस दौरान दोनों पक्ष के बीच मारपीट हुई। उसके पश्चात वे लोग पुन: घर चले गए। तीसरी बार वे अपने साथ एक सौ लोगों को लाया गया। उन लोगों ने होटल संचालक व उसके पिता तथा होटल के कर्मियों के साथ भी मारपीट किया। होटल के सीसीटीवी कैमरा को तोड़ दिया और एलसीडी को सड़क पर लाकर तोड़ा। दुकान के शीशा का शोकेस को तोड़ डाला। दुकान में मिठाई व अन्य समान भी लूट लिया। वहीं परिजन रूपये लूटने की शिकायत कर रहे हैं। कितना रूपया व समान लूटा गया इसका सही सही आकड़ा नहीं है। 
घटना को देखते ही सभी लोग अपने अपने दुकान का शटर बंद कर घर चले गए। घटना की सूचना पाकर नवगछिया थाना की पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच की। वहीं घटना के बाद बाजार में दुकानदारों के बीच दहशत का माहौल बन गया।