ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

कच्चा मांस लदा ट्रक हुआ जब्त, चालक व खलासी गिरफ्तार

कच्चा मांस लदा ट्रक हुआ जब्त, चालक व खलासी गिरफ्तार
NBS NEWS, नवगछिया। बिहार के पुलिस जिला नवगछिया अंतर्गत एनएच 31 पर टोल प्लाजा के पास पुलिस ने कच्चा मांस लदा एक ट्रक को जब्त किया है। साथ ही ट्रक के चालक और खलासी को गिरफ्तार भी कर लिया है। बीफ का नमूना पुलिस ने जांच के लिए भेजा है। पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि ट्रक समस्तीपुर के ताजपुर से बीफ लेकर बंगाल के दालकोला जा रहा है।  इसके बाद नवगछिया पुलिस ने उक्त कार्रवाई करते हुए नवगछिया के टोल प्लाजा के पास ट्रक को जांच के लिए रोका। जांच के क्रम में पहले गाड़ी के चालक को बोला गया की आपके गाड़ी में शराब होने की सूचना मिली है जिसकी जांच करनी है। जांच के दौरान पुलिस ने ट्रक से भारी मात्रा में कच्चा मांस बरामद किया। 

वहीं ट्रक चालक उत्तरप्रदेश के रामपुर निवासी मो० इस्तियाक अहमद ने बताया कि मैं रामपुर से अपने ट्रक में आलू लोड कर समस्तीपुर के ताजपुर मंडी लाया था। ताजपुर पहुंच कर मैंने आलू भरी गाड़ी खाली किया। जिसके बाद मुस्तफा नाम के व्यक्ति ने मुझसे कहा कि 15 टन अदरक लेकर बंगाल के दालकोला जाना है। इसके एवज में पच्चास हजार रुपए मिलेंगे। जिसके बाद मैने इसके लिए अपनी सहमति जताई। मुस्तफा ने कहा की आप मंडी में ही रुको हम माल लोड करवा कर आते है। जिसके एक घंटे बाद अदरक की बिल लेकर आया और मुझसे कहा की आप यहां से दालकोला के लिए निकलो। मैं कस्टमर को गाड़ी नंबर दे दूंगा। वो दालकोला में समान अनलोड करवा लेगा। जिसके लिए मुझे ट्रक के भाड़ा भी नही दिया तथा ट्रक में तेल डलवा दिया था एवम रास्ते के खर्च के लिए 3000 रुपए भी दिए थे। जिसके बाद मैंने ट्रक बिना चेक किए हीं ताजपुर मंडी से निकल गया। जिसके बाद नवगछिया पहुंचने पर पुलिस के द्वारा हमे गिरफ्तार किया गया। 

नवगछिया पुलिस ने मौके से ट्रक के चालक मो० इस्तियाक अहमद के साथ ट्रक के खलासी समस्तीपुर जिला के ताजपुर निवासी मो० लड्डन को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। जबकि पुलिस ने जप्त कच्चा मांस को रात के अंधेरे में मिट्टी में दफन करवा दिया है। मामले के पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।