ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

मुख्यमंत्री का पुतला दहन आज

नरेश आनंद, मुंगेर। नोवागढ़ी में बुधवार को 12 बजे दिन में स्नेहा कांड उदभेदन संघर्ष समिति,नोवागढ़ी की एक बैठक मुखिया प्रतिनिधि श्री रवींद्र मंडल की अध्यक्षता में हुई। बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में प्रो विनय कुमार सुमन उपस्थित थे। बैठक में लिये गए निर्णय के अनुसार आज मुख्यमंत्री और सिवान तथा मुंगेर एसपी का पुतला दहन किया जाएगा।
बैठक को सम्बोधित करते हुए स्नेहा के पिता विवेकानंद मंडल ने बताया कि मेरी बेटी के बदले अधेड़ महिला की लाश मेरे घर पर भेजकर यह कहा जाता है कि ये स्नेहा की लाश है और अब फंदा से लटकी किसी अन्य लड़की का चित्र दिखाकर मुझे यह कहा जाता है कि स्नेहा का लाश है। कल एक सुसाइट नोट का छाया प्रति भेजकर यह बताया जाता है कि यह स्नेहा का लिखा हुआ है। जबकि मै अपनी बेटी की लिखावट को अच्छी तरह पहचानता हूं। वह मेरी बेटी का लिखावट नहीं है।
बैठक में सर्वसम्मति से तय हुआ कि आंदोलन को आगे बढ़ाते हुए 13 जून गुरुवार को नोवागढ़ी चौक पर बिहार के मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार, सिवान एवमं मुंगेर के एसपी का पुतला दहन किया जाएगा। साथ ही शुक्रवार को एक पांच सदस्यीय प्रतिनिधि मंडल डीआईजी से मिलकर एक मांग पत्र देंगे।