ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

विराट गुरु पूर्णिमा महोत्सव की तैयारियां हुई प्रारम्भ, बनने लगा भव्य पंडाल

नव-बिहार न्यूज एजेंसी (NNA), नवगछिया (भागलपुर)। श्रीशिवशक्ति योगपीठ नवगछिया के तत्वावधान में इस बार होने वाले नौवें विराट गुरु पूर्णिमा महोत्सव के आयोजन को लेकर नवगछिया स्थित बनारसी लाल सर्राफ वाणिज्य महाविद्यालय में तैयारियां जोरशोर से प्रारम्भ हो चुकी है।

इस तैयारी को लेकर जहां महाविद्यालय के प्रधानाचार्य भूपाल कृष्ण चौधरी ने बताया कि कॉलेज सचिव मृत्युंजय सिंह गंगा के निर्देशनुसार कालेज में साफ सफाई और शौचालय की समुचित व्यवस्था की जा रही है। विधान पार्षद संजीव कुमार सिंह के सहयोग से कॉलेज में जलापूर्ति व्यवस्था चालू की जा रही है। वहीं लेखपाल विनोदानंद मंडल ने बताया कि इस आयोजन को लेकर कालेज भवन और चहारदीवारी में रंग रोगन का कार्य भी प्रारंभ करा दिया गया है। एनएच 31 से महोत्सव स्थल (कालेज परिसर) तक के रास्ते को भी सुगम बनाया जाएगा।

इधर श्रीशिवशक्ति योगपीठ द्वारा मुन्ना सिंह, अरविंद कुमार साहू, पप्पू जायसवाल सहित कई सक्रिय कार्यकर्ताओं के सहयोग से बैनर पोस्टर भी तैयार कर लिया गया है। परमहंस स्वामी आगमानंद जी महाराज के अनुसार जल्द ही कालेज परिसर में एक महत्वपूर्ण बैठक कर सभी सक्रिय कार्यकर्ताओं के बीच कार्यों का बंटवारा कर दिया जाएगा।