ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

नवगछिया: शार्ट सर्किट से लगी आग, पांच घर जले, दमकल ने पाया काबू

नवगछिया: शार्ट सर्किट से लगी आग, पांच घर जले, दमकल ने पाया काबू

नव-बिहार न्यूज एजेंसी, नवगछिया। शनिवार दोपहर लगभग दो बजे नवगछिया स्थित बनारसी लाल सराफ कालेज पथ में शार्ट सर्किट से लगी आग से पांच घर जल गए। जहां इस घटना में फंसी महिलाओं और बच्चों को खिड़की तोड़कर सुरक्षित निकाल लिया गया। वहीं मौके पर पहुंची दमकल ने भीषण आग पर काबू पाया।

नवगछिया थाना क्षेत्र के पकरा पंचायत के बनारसी लाल सर्राफ कॉलेज रोड में बिजली के शार्ट शर्किट से आग लगने से कई लोगों के घर जल गए। सुरेश साह, विनोद साह, ओमप्रकाश साह का घर जल गया। घर में आग लगने से लाखों रुपये का नुकसान हुआ है। ओमप्रकाश साह के फोटो स्टेट की दुकान में शार्ट शर्किट से आग लगी। देखते ही देखते आग एक दूसरे के घर को अपनी चपेट में ले ली। 

आग में सुरेश साह के किराना की दुकान में 50 हजार से अधिक रुपये के सामान जल गए। फोटो कापी निकालने वाली प्रिटिंग मशीन, पोप कोर्न बनाने वाली मशीन जल गई। टेबुल, कुर्सी, पलंग, फ्रीज, गोदरेज, पंखा, व घर के सभी समान जल गए। आग लगी घर में तीन बच्चे भी फंस गए थे। आनन-फानन में घर की खिड़की तोड़कर सभी बच्चों को सुरक्षित बाहर निकाला गया। घटना की सूचना पाते ही तत्काल अग्नि शमन गाड़ी स्थल पर पहुंच कर उस पर काबू पाई। आग लगने से पांच लाख के उपर के सामान नष्ट होने का अनुमान है।