ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

आखिर बच्चों की प्रस्तुति ने बांध ही दिया समां

आखिर बच्चों की प्रस्तुति ने बांध ही दिया समां

नव-बिहार न्यूज एजेंसी (NNA), नवगछिया। आखिरकार छोटे छोटे बच्चों की प्रस्तुति ने समां बांध ही दिया। मौका था कशोधन वैश्य विकास पंचायत समिति नवगछिया द्वारा बिहारी अतिथि सदन में होली मिलन सह परिवार मिलन समारोह के आयोजन का। इस कार्यक्रम में कई जिलों से कशोधन समाज के लोग सपरिवार शामिल हुए थे। 

इस दौरान नगर पंचायत नवगछिया के अध्यक्ष प्रतिनिधि सह प्रमुख समाजसेवी प्रेम सागर कुमार उर्फ डब्लू यादव एवं आरपीएफ इंस्पेक्टर जावेद अहमद ने भी छोटे छोटे बच्चों द्वारा प्रस्तुत किये गये सांस्कृतिक कार्यक्रम और गीत संगीत के मनमोहक कार्यक्रम की मुक्त कंठ से प्रशंसा ही नहीं की बल्कि, बच्चों का उत्साहवर्धन भी किया। यह कार्यक्रम देर रात तक चलता रहा।

इस अष्टम कार्यक्रम का उदघाटन राजेन्द्र गुप्ता, शंकर गुप्ता, विश्वनाथ गुप्ता, महेश लाल, शिवशंकर गुप्ता, गोपाल गुप्ता द्वारा सामुहिक रूप से दीप प्रज्वलित कर किया गया। इस दौरान अध्यक्ष अनिल प्रसाद गुप्ता ने कहा कि समाज के युवाओं के सामूहिक प्रयास से यह अष्टम प्रस्तुति है जिसमें पूर्णियां, मधेपुरा सहरसा, भागलपुर, मुंगेर जिला से सभी स्वजातीय बन्धु इस समारोह में शामिल होते हैं। सचिव राजीव गुप्ता ने कहा कि ऐसे आयोजन से आपस के प्रेम व सदभाव में वृद्धि होती है।

सांस्कृतिक कार्यक्रम का शुभारंभ जहां जूली कुमारी ने श्रीगणेश वंदना से किया। वहीं नन्ही जान पलक कुमारी और अमन कुमार की प्रस्तुति 'शायद मेरी शादी का ख्याल' और 'झूठ बोले कौआ काटे' ने खूब तालियां बटोरी और प्रोत्साहन भी पाया।

सांस्कृतिक कार्यक्रम में अमीषा, खुशी, पलक, राहुल, अमन ने अपने अपने नृत्य से सबों का मन मोह लिया।आयोजन की सफलता में सजन गुप्ता, महेश गुप्ता, पवन गुप्ता, निखिल गुप्ता, संजीव गुप्ता, राजू गुप्ता, अमित गुप्ता, संजय गुप्ता, सिंटू गुप्ता, मुकेश गुप्ता, चन्दन गुप्ता, गुंजन गुप्ता एवं प्रदीप गुप्ता की सक्रिय भागीदारी रही।