ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

छैला बिहारी का भाई अनिल अपहर्ताओं के चंगुल से भाग पहुंचा रंगरा थाना

नव-बिहार न्यूज एजेंसी (NNA), नवगछिया। बिहार के मशहूर लोक गायक सह अभिनेता सुनील सिंह उर्फ छैला बिहारी के बड़े भाई अनिल सिंह अपहर्ताओं के चंगुल से भागकर रविवार की देर रात नवगछिया पुलिस जिला के रंगरा सहायक थाना पहुंच गये। जिसका गत शुक्रवार को खगड़िया जिले के पौरा ओपी क्षेत्र स्थित पौरा गांव के बहियार से अपहरण कर लिया गया था। घटना के वक्त अनिल खेत की जोताई करा रहे थे। इसी दौरान पांच अपराधियों ने उन्हें अगवा कर लिया था। जमीन विवाद में अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया था।

अनिल सिंह ने नवगछिया पुलिस को बताया कि गांव के ही लालचन यादव, अमल यादव, विनोद यादव, पवन यादव, पप्पू यादव ने उनका अपहरण किया था। घटना के दिन वे अपनी सात बीघा जमीन में जोताई का काम करा रहे थे। साथ में उनका पुत्र रवि आनंद भी था। इस दौरान दो बाइक पर सवार होकर पांचों आरोपित वहां पहुंचे और हथियार के बल पर मेरा अपहरण कर लिया। वहां से मुझे कोसी दियारा इलाके में ले जाया गया। दो दिनों तक वहीं रखा गया। रविवार की शाम चार बजे हत्या की नीयत से मुझे चार पहिया वाहन से कुर्सेला-नवगछिया रोड में ले जाया जा रहा था।

अनिल ने बताया कि इसी दौरान कुर्सेला और रंगरा ओवरब्रिज के समीप चकमा देकर मैं गाड़ी से भाग निकला। वहां से पैदल ही भागकर रंगरा चौक पहुंचा। वहां राहगीरों को घटना की जानकारी दी। राहगीर मुझे पुलिस चौकी में ले गए, जहां से मुझे सुरक्षित रंगरा ओपी लाया गया। सूचना पर नवगछिया एसपी पंकज सिन्हा और एसडीपीओ मुकुल कुमार रंजन मौके पर पहुंचे और अनिल सिंह घटना की जानकारी ली।

रंगरा ओपी प्रभारी कौशल चौधरी ने बताया कि अनिल सिंह की बरामदगी की सूचना गोगरी एसडीपीओ और पौरा ओपी प्रभारी को दे दी गई है। बता दें कि अपहरण मामले में खगड़िया पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया था। इस मामले में खगड़िया एसपी मीनू कुमारी ने गोगरी थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर विनोद कुमार सिंह को तत्काल प्रभाव निलंबित कर दिया था। मोरकाही थानाध्यक्ष अनिल कुमार यादवेंदु को गोगरी थाना की कमान सौंपी गई थी।