ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

नवगछिया: बिनोद यादव के बासा के सामने घर में हुई भीषण चोरी

नव-बिहार समाचार, नवगछिया। जीबी कालेज रोड स्थित बिनोद यादव उर्फ बोस के बासा के सामने बगीचा में बने दिनेश सिंह के घर में बुधवार की बीती रात चोरों ने भीषण चोरी की घटना को अंजाम दिया है। इस दौरान घर में कोई सदस्य नहीं थे। घर के सभी सदस्य बुधवार को एक अंतिम संस्कार में शामिल होने भागलपुर गये थे। जो रात में नहीं आ सके और इसका अंदाजा चोरों को लगते ही घर के मुख्य दरवाजा का ताला की कुंडी को तोड़ घटना कर डाली।

गृह स्वामी के अनुसार वे जब गुरुवार की सुबह आये तो देखा घर के सारे दरवाजों पर लगे ताले नीचे पड़े हैं और कुंडी टूटी हुई है। घर और आलमीरा को देखने पर पता चला कि चोर सारे कीमती कपड़े, सारे जेवर, मोबाइल, लेपटॉप और सारी नगदी लेकर चंपत हो गये। गृह स्वामी नंदन सिंह पिता दिनेश सिंह ने तत्काल नवगछिया पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना को सही पाया।

गुरुवार सुबह से ही नवगछिया के हर लोगों की जुबान से सुना जा रहा है कि जब बिनोद बोस के बासा के सामने के घर में जब भीषण चोरी हो सकती है तो नवगछिया में अब कहीं भी कुछ भी हो सकता है। लोगों ने तो यह भी कहा कि उसके रहते इस तरह की घटना नहीं हो सकती थी। बताते चलें कि इससे पहले नवगछिया थाना के करीब और थाना रोड में भी चोरी की कई घटनायें हो चुकी हैं। 

नवगछिया के घरों में चोरी की घटनाएं लगातार जारी हैं। इसपर कुछएक दिन विश्राम मिला था, लेकिन फिर से चोरी का सिलसिला जारी हो गया है। इससे पहले 17 दिसंबर को नवगछिया नगर में मोहन चित्र मंदिर के मालिक बिनोद तुलस्यान के घर चोरी की घटना का पता चला था। इसके पहले 15 दिसंबर को नवगछिया थाना के नजदीक भवानीपुर साहू टोला में चोरों ने इसी तरह की घटना को अंजाम दिया था।

उससे पहले साहू परवत्ता गांव में चोरों ने इस घटना को अंजाम दिया था।जबकि उससे पहले नवगछिया नगर थाना के काफी करीब गौरीशंकर फर्नीचर और मदन अहल्या महिला कालेजकर्मी मीना कुमारी के घर और प्रोफेसर कालोनी स्थित देवेंद्र सिंह के घर भीषण चोरी की घटना हो चुकी है।