ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

नवगछिया में बच्चों से भरी स्कूली बस की पिकअप वैन से सीधी टक्कर, छह छात्र सहित एक शिक्षिका भी घायल

नव-बिहार समाचार, नारायणपुर /भागलपुर : पुलिस जिला नवगछिया अंतर्गत बिहपुर थाना क्षेत्र के नन्हकार के पास एनएच-31 पर बुधवार को स्कूल बस व पिकअप वैन की आमने-सामने की टक्कर में छह छात्र और एक शिक्षिका समेत कुल सात घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए निजी अस्पताल ले जाया गया। वहां इलाज के बाद सभी को घर भेज दिया गया। दुर्घटना के तुरंत बाद बस और वैन चालक फरार हो गए। बस में 36 बच्चे सवार थे।

बिहपुर स्थित पाटलिपुत्र सेंट्रल स्कूल की BR11B 0241 नंबर की चीकू ट्रेवल्स बस घर से छात्रों को लेकर स्कूल जा रही थी। नन्हकार के पास मूढ़ी लदी BR07G 5575 नंबर की पिकअप वैन ने सामने से टक्कर मार दी। टक्कर के बाद पिकअप वैन पलट गई। बस आगे बढ़ गई और सड़क किनारे गड्डे में जा गिरी। टक्कर लगते ही बस में सवार 36 बच्चे रोने और चिल्लाने लगे।

शिक्षिका बबीता कुमारी ने घटना की जानकारी फोन पर स्कूल के प्राचार्य को दी। फिर शिक्षिका के फोन से बच्चों ने भी अपने परिजन को सूचना दी। परिजन मौके पर पहुंच गए और बच्चों को बस से उतार कर अस्पताल ले गए। हादसे में शिवांग, अविनव, मु. हामिद हुसैन, मु. जाहिद हुसैन, शिक्षिका बबीता सहित सात लोग घायल हुए हैं। परिजन का आरोप है कि स्कूल प्रबंधन ने घायल छात्रों को कोई चिकित्सा सुविधा मुहैया नहीं कराई।