ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

म्हारे आंगने पधारो जी के साथ शुरू हुआ 28वां श्री श्याम महोत्सव

राजेश कानोडिया, नव-बिहार समाचार, नवगछिया। "म्हारे आंगने पधारो जी गजानंद मेहर करो आज" गणपति वंदना के साथ श्री श्याम भक्त मंडल नवगछिया के तत्वाधान में स्थानीय बालभारती स्कूल में आयोजित 28वां श्री श्याम महोत्सव का शुभारंभ हुआ। राहुल सोनी भागलपुर ने इस गजानंद वंदना के बाद "हनुमान तेरा जग में डंका बाज रया" और "सांवरे की महफ़िल को सांवरा सजाता है" पर श्रोताओं और श्रद्धालुओं को खूब झुमाया।

वर्ष 2017 के अंतिम दिन की विदाई के मौके पर आयोजित इस श्री श्याम महोत्सव के शुभारंभ में सबसे पहले खाटू नरेश बाबा श्री श्याम की अखंड ज्योति पंडित राजकुमार शर्मा, पंडित अमर कुमार शर्मा और पंडित नंदलाल तिवारी के सहयोग से मुख्य यजमान लक्ष्मण चिरानिया द्वारा प्रज्वलित की गयी। इस मौके पर श्री चिरानिया के सभी परिवारजन भी मौजूद थे।

चौबीस घंटे के इस श्री श्याम महोत्सव के पहले दिन टाटानगर के मशहूर भजन गायक श्री कृष्णा मूर्ति और कोलकाता की एंजेल नृत्य नाटिका तथा जयपुर के श्री रघुनाथ शेखावाटी की मनमोहक प्रस्तुति ने जो समा बांधा कि श्रोता और श्रद्धालु देर रात तक भजन गंगा का आनंद लेते रहे।

श्री श्याम भक्त मंडल के अध्यक्ष अनिल केजरीवाल ने बताया कि कार्यक्रम की सफलता में उपाध्यक्ष रवि सर्राफ, पंकज सर्राफ, सचिव रूपेश रुंगटा, उपसचिव वरुण केजरीवाल, उमंग वर्मा, कोषाध्यक्ष संदीप चिरानिया, उपकोषाध्यक्ष राकेश भरतिया के अलावा गोविंद केड़िया, शंभु प्रसाद रुंगटा, संतोष यादुका, शिव कुमार डोकानिया, मनोज सर्राफ, केशव सर्राफ, हनी केजरीवाल इत्यादि का भरपूर सहयोग मिल रहा है।