ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

नवगछिया में चला डीआईजी का डंडा, बिहपुर थानाध्यक्ष निलंबित, एक दर्जन पुलिस पदाधिकारी किये गये इधर से उधर


नवगछिया, नव-बिहार समाचार। पुलिस जिला नवगछिया में लगातार बढ़ रहे अपराध पर गंभीर भागलपुर के तेज तर्रार डीआईजी विकास वैभव को आखिरकार अपना डंडा चलाना
ही पड़ गया। बुधवार को पुनः नवगछिया एसपी कार्यालय पहुंच कर कई घंटे नवगछिया में लगातार बढ़ रहे अपराध पर गहन चिंतन किया। इसी दौरान खगड़िया में नवगछिया के चार युवकों की हत्या मामले की प्रगति की समीक्षा भी की। उन्होंने अपराधियों से सांठगांठ और थाना की सूचना अपराधियों को देने के आरोप में बिहपुर थानाध्यक्ष रामविचार पासवान को निलंबित कर विभागीय कार्रवाई के निर्देश नवगछिया एसपी को तत्काल प्रभाव से दे डाला।
इसके साथ ही थाना की पूरी टीम दरोगा, जमादार, जवानों के अलावे मुंशी, बीएमपी, होमगार्ड जवानों को भी बिहपुर अंचल से नवगछिया अंचल में बदली करने के निर्देश दिये हैं। फिलहाल बिहपुर इंस्पेक्टर अजय कुमार सिंह थानाध्यक्ष के प्राभार में रहेंगे। पूरी टीम को बुधवार की रात तक बदलने का आदेश दिया गया। डीआईजी ने कहा कि अपराधियों के साथ मिलीभगत के साक्ष्य मिलने पर थानाध्यक्ष पर प्राथमिकी भी होगी।
एसपी सुधीर कुमार सिंह, एसडीपीओ मुकुल कुमार रंजन की उपस्थिति में समीक्षा के बाद उन्होंने चार युवकों की हत्या के मामले को गंभीरता से लेते हुए यह बड़ा कदम उठाया। इसके तहत एक दर्जन दरोगा और जमादार को इधर से उधर भी किया गया।
इसके तहत बिहपुर के दारोगा राम शंकर सिंह को पुलिस केंद्र नवगछिया तथा पुलिस केंद्र से दरोगा रामाकांत सिंह को बिहपुर थाना भेजा गया है। साथ ही बिहपुर थाने के जमादार कामेश्वर सिंह को आदर्श थाना नवगछिया, बिहपुर थाने के जमादार अशोक कुमार सिंह को महिला थाना नवगछिया, बिहपुर थाना के जमादार धीरेंद्र कुमार को आदर्श थाना नवगछिया तथा जमादार रामदेव प्रसाद यादव को ढोलबज्जा थाना एवं जमादार अर्जुन प्रसाद को रंगरा ओपी एवं जमादार सुंदर कामत को परबत्ता थाना भेजा गया है। वहीं महिला थाना नवगछिया से जमादार नंदकिशोर सिंह को और आदर्श थाना नवगछिया से जमादार सतीश चंद्र सिंह को तथा परवत्ता थाना से जमादार लल्लन प्रसाद को एवं अनुसूचित जाति जनजाति थाना से जमादार गणेश सिंह को बिहपुर थाना भेजा गया है।