ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

बिहार: कई अधिकारियों का तबादला, अधिसूचना जारी

नव-बिहार न्यूज नेटवर्क (NNN), पटना : बिहार सरकार ने आज रविवार को भारतीय प्रशासनिक सेवा और बिहार प्रशासनिक सेवा के कई अधिकारियों का स्थानांतरण-पदस्थापन किया है. बिहार प्रशासनिक सेवा
के कुल 5 अधिकारियों का स्थानांतरण-पदस्थापन किया गया है. इसके अलावा बिहार प्रशासनिक सेवा के ही एक अधिकारी को अल्पसंख्यक वित्त निगम के प्रबंध निदेशक की जिम्मेवारी दी गई है, जबकि भारतीय प्रशासनिक सेवा के एक अधिकारी का पटना में स्थानांतरण किया गया है. सामान्य प्रशासन विभाग ने इसकी अधिसूचना जारी कर दी है.
विभाग द्वारा जारी अधिसूचना के अनुसार भारतीय प्रशासनिक सेवा के 2013 बैच के अधिकारी आनंद शर्मा, वर्तमान में अनुमंडल पदाधिकारी, मसौढ़ी, पटना के पद पर कार्यरत का स्थानांतरण कर उन्हें अगले आदेश तक अनुमंडल पदाधिकारी, पटना सदर, पटना के तौर पर पदस्थापित किया गया है.
सामान्य प्रशासन विभाग द्वारा जारी एक अन्य अधिसूचना के अनुसार बिहार प्रशासनिक सेवा के तीन अधिकारियों का नया पदस्थापन किया गया है. इनमें वर्तमान में 2 अधिकारी पटना जबकि 1 अधिकारी मधुबनी में कार्यरत हैं.
बिहार प्रशासनिक सेवा के ही दो अन्य पदाधिकारियों का पदस्थापन नए विभाग में करते हुए ऊनकी सेवा संबंधित विभाग को सौंप दी गई है. बिहार प्रशासनिक सेवा के अधिकारी अरशद अजीज, वर्तमान में संयुक्त सचिव, राज्यपाल सचिवालय, बिहार, पटना को स्थानांतरित करते हुए उन्हें अगले आदेश तक अपने वेतनमान में प्रबंध निदेशक, बिहार राज्य अल्पसंख्यक वित्तीय निगम, पटना के पद पर पदस्थापित किया गया है.