ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

भागलपुर में गरजे तेजस्वी, कहा नीतीश कुमार व सुशील मोदी का करेंगे विसर्जन

नव-बिहार न्यूज नेटवर्क (NNN), भागलपुर :  राजद द्वारा भागलपुर में सृजन के दुर्जनों के विसर्जन को लेकर आयोजित जनसभा में तेजप्रताप यादव के बाद तेजस्वी यादव जमकर बरसे. उन्होंने बिहार के सीएम नीतीश कुमार व डिप्टी सीएम सुशील मोदी को सृजन घोटाले के लिए जिम्मेवार बताया. उन्होंने भाजपा के कई मंत्रियों, सांसदों व विधायकों पर भी सृजन में संलिप्तता का आरोप लगाया.

सैंडिस कंपाउंड में आयोजित सभा में पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा कि इस सभा का नाम सृजन के दुर्जनों का विसर्जन रखा गया है. पटना की भाजपा भगाओ देश बचाओ रैली में हमने एलान किया था कि बिहार के हर जिले में जाकर सृजन के दुर्जनों का भंडाफोड़ करेंगे. उन्होंने कहा कि भागलपुर में ही इस घोटाले की शुरुआत हुई है. घोटाले की राशि 2000 करोड़ से अधिक की हो गयी है.

तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश कुमार नैतिक भ्रष्टाचार के भीष्म पितामह हैं. उनकी राजनीति कुकर्मों से भरी पड़ी है. सुशील मोदी की सृजन में पूरी तरह संलिप्तता है. उन्होंने कहा कि तेजस्‍वी तो एक बहाना था, असली मकसद तो बीजेपी की गोद में जाना था और सृजन घोटाले को छुपाना था. आज सत्ता के नशे में बिहार की सरकार अंधी हो गयी है. सृजन के सबूतों को मिटाने का काम कर रही है. तेजस्वी ने कहा कि नीतीश, सुशील मोदी, शाहनवाज, निशिकांत दूबे, गिरिराज सिंह ने मिलकर सृजन के नाम पर सरकार का जमकर खजाना लूटा.

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी ने कहा कि सुशील मोदी ख़ुद मान रहे हैं मेरे वित्तमंत्री रहते मेरी बहन की सृजन घोटाले में भागीदारी रही है. उन्होंने कहा कि इतना ही नहीं सुशील मोदी ख़ुद सृजन घोटाले में शामिल हैं और नीतीश जी को हिस्सा देते हैं. उन्होंने कहा कि मैंने नीतीश जी को घोटाला नहीं करने दिया, तो वे सृजन घोटाले के अपने पुराने साथियों संग घोटाला करने दुबारा मिल गये. इतना ही नहीं, सुशील मोदी के नाम पर बेनामी संपत्ति है. उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि जिस संपत्ति में मेरा नाम है, वह बेनामी कैसे हुई. सुशील मोदी ने बेनामी संपत्ति छिपाने के लिए भाई आरके मोदी के नाम का सहारा लिया. सुशील मोदी ने तो अपने भाई को भी रिश्तेदार बताते हैं.

इसके पहले भागलपुर की सभा में राजद सुप्रीमो के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव अपने पिता लालू प्रसाद के रंग में नजर आ रहे हैं. पिता के अंदाज में माइक वालों को कहा कि जरा आवाज बढ़ाइए, ताकि जनता को सब साफ-साफ सुनाई दे. तेजप्रताप ने कहा कि सृजन घोटाले में शामिल किसी को हम छोड़ने वाले नहीं हैं. सबका छक्का छुड़ा देंगे. उन्होंने जदयू पर निशाना साधते हुए कहा कि नीरज कुमार जो लेटर भेजते हैं, मेरी मां राबड़ी देवी पर अारोप लगाते हैं. कुछ ही समय में दुर्गापूजा आ रहा है. जिस तरह से महिषासुर का वध मां दुर्गा ने किया था, मेरी मां नीरज कुमार जैसे महिषासुर का वध करेगी. सृजन के दुर्जनों का संहार करेगी. पूरा बिहार लालू एंड फैमली है, जिसको हमसे लड़ना है, मैदान में आकर लड़े. पता चल जायेगा कि किसमें कितना दम है.