ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

अपराधियों को मिल रहा है सत्‍ता का संरक्षण : JAP

नव-बिहार न्यूज नेटवर्क, पटना : जन अधिकार पार्टी (लो) के प्रदेश अध्‍यक्ष और पूर्व मंत्री भगवान सिंह कुशवाहा ने लालू-शहाबुद्दीन टेप लीक को लेकर बिहार की महागठबंधन सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि राजद प्रमुख लालू यादव जेल में बंद अपराधी से फोन पर बात करते हैं. इससे स्‍पष्‍ट हो गया है कि अपराधियों को सत्‍ता का संरक्षण प्राप्‍त है.

कुशवाहा ने कहा कि इस मामले में मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार की चुप्‍पी कई आशंकाओं को जन्‍म दे रही है. उन्हें (मुख्‍यमंत्री को) नैतिकता के आधार पर इस्‍तीफा दे देना चाहिए. उन्‍होंने कहा कि राजद प्रमुख के खिलाफ ‘काम के लिए बदले जमीन’ के कई मामले उजागर हुए हैं. इस मामले में नीतीश कुमार और लालू यादव दोनों मौन है. इससे दोनों के बीच मिलीभगत उजागर हो रही है.

बता दें कि चर्चित पत्रकार अर्नब गोस्वामी ने अपने नये चैनल ‘रिपब्लिक’ पर शनिवार को एक टेप जारीकर हंगामा खड़ा कर दिया. इस टेप में पूर्व राजद सांसद व बाहुबली मो. शहाबुद्दीन लालू प्रसाद को आर्डर देते हुए सुनाई दे रहे हैं. इसके बाद लालू प्रसाद पर हमलावर हुई बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से एक्शन लेने की मांग कर दी.

उधर इस मामले में राजद या जदयू की ओर से फिलहाल कोई आधिकारिक बयान नहीं जारी किया है. हालांकि दिन में मुख्यमंत्री ने टेप के खुलासे के बाद सूबे के पुलिस प्रमुख को तलब किया था. बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री ने DGP को मामले की छानबीन करने का निर्देश दिया है.