ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

नीतीश ने किया पूर्णिया विद्युत उपकेंद्र का उद्घाटन, बिजली की अब नहीं होगी किल्लत

नव-बिहार न्यूज नेटवर्क (NNN), पूर्णिया: बिजली में बिहार को आत्म निर्भर बनाने की मुहिम की शुरुआत आज 2650 करोड़ रूपये की बिजली की परियोजना से की गई. इसमें  पूर्णिया जिले को करोड़ो रूपये की लागत से पांच उपकेंद्र एवं 132/33 के. वी. ग्रिड सब स्टेशन का लोकार्पण किया गया.
आज समाहरणालय में सांसद पूर्णिया संतोष कुशवाहा, बायसी विधायक हाजी अब्दुस सुभहान, धमदाहा विधायक लेसी सिंह, बनमनखी विधायक कृष्ण कुमार ऋषि, जिला पदाधिकारी पंकज कुमार पाल, उपविकास आयुक्त रामशंकर, अधीक्षण अभियंता विद्युत,कार्यपालक अभियंता विद्युत सहित विद्युत कम्पनी के अन्य अभियंता एवं पदाधिकारियों ने वीडियो कान्फ्रेंसिंग के जरिये मुख्यमंत्री के शिलान्यास कार्यक्रम में शामिल थे. 
आज पूर्णिया की जनता से मुख्यमंत्री ने जो वादा किया था, आज उसे पूरा कर दिया. उन्होंने यह बता दिया कि नीतीश कुमार ने जो वादा किया उसे निभा दिया. आज पूर्णिया को करोड़ों रुपये की लागत से पांच विद्युत उपकेंद्र सरसी(बनमनखी), महेन्द्रपुर(डगरुआ), धमदाहा, बनभाग(के. नगर) एवं आईपीडीएस योजना के अंतर्गत पूर्णिया नगर निगम क्षेत्र में 33/11 के.वी. विद्युत शक्ति क्षमता के पांच उपकेंद्र एवं 132/33 के. वी. ग्रिड सब-स्टेशन बनमनखी का लोकार्पण किया और आज से ये सभी विद्युत केंद्र पूर्णिया की जनता को सुपुर्द कर दिए.
आज इस परियोजना से पूर्णियावासी में खुशी की लहर दौड़ गई. लोगों का कहना है कि अब गांव में भी बिजली की कोई किल्लत नहीं महसूस होगी.