ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

बिहार: शादी में जयमाला के बाद दूल्हे की गोलीमार कर हत्या

नव-बिहार न्यूज नेटवर्क (NNN), पटना : बिहार के भोजपुर जिले में जयमाला के तुरंत बाद एक दुल्हे की अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. के जगदीशपुर थाना अंतर्गत पीलापुर गांव में इस वारदात को अंजाम देकर बदमाश फरार होने में सफल रहे.

पुलिस अधीक्षक क्षत्रनील सिंह ने आज बताया कि मृतक का नाम सुधीर कुमार है, जिनपर कल देर रात्रि जयमाला के बाद अज्ञात अपराधियों द्वारा की गयी गोलीबारी में उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गयी.

उन्होंने बताया कि इस मामले में मृतक के चचेर भाई आजाद सिंह के बयान पर स्थानीय थाना में अज्ञात अपराधियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

जगदीशपुर थाना अध्यक्ष बी.एन. चौधरी ने बताया कि पीलापुर गांव निवासी सुदेश्वर महतो के घर कल जगदीशपुर प्रखंड के उतरदाहा गांव निवासी सुधीर कुमार की बारात आ थी. बारात के पहुंचने पर द्वारपूजा और जयमाला सहित अन्य रस्म संपन्न हुई.

इसके बाद दूल्हे को गाड़ी पर बैठाने के लिए दो युवक उन्हें साथ ले जा रहे थे, तभी अज्ञात हमलावर द्वारा उनपर गोलीबारी की गयी. उन्होंने बताया कि जयमाला स्थल से करीब 150 मीटर की दूरी पर दूल्हे की गाड़ी खडी थी और वहां हल्का अंधेरा था.

अंधेरे का लाभ उठाकर पूर्व से घात लगाए हमलावर दूल्हे की पीठ में पिस्तौल सटाकर गोली मारकर फरार हो गया. आश्चर्य़ है कि बात है कि वारदात को बदमाशों ने इतने करीब से अंजाम दिया फिर भी कोई उन्हें पकड़ या पहचान नहीं सका.