ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी आज कहलगांव और कल बौंसी में

नव-बिहार न्यूज नेटवर्क, भागलपुर : महामहिम राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी आज भागलपुर आएंगे। कल सोमवार को उनका बांका में भी संक्षिप्त कार्यक्रम है। मुखर्जी आज एनटीपीसी के गेस्ट हाउस में रात्रि विश्रम करेंगे। सोमवार पूर्वाह्न् वे 10.55 से 11.15 तक विक्रमशिला विश्वविद्यालय के अवशेष और संग्रहालय को देखने पहुंचेंगे। जहां राष्ट्रीय गान से उनका स्वागत किया जाएगा। इस्टर्न बिहार ऑफ प्रेस क्लब की ओर से उन्हें स्मारिका भेंट की जाएगी। केंद्रीय मंत्री राजीव प्रताप रूड़ी, सांसद निशिकांत दुबे, सांसद बुलो मंडल, और पूर्व केंद्रीय मंत्री शाहनवाज हुसैन, इस कार्यक्रम में रहेंगे।

राष्ट्रपति यहां से हेलीकॉप्टर से बौंसी के गुरुधाम के लिए रवाना होंगे। बांका के बौंसी स्थित गुरुधाम में राष्ट्रपति आधे घंटे तक पूजा-अर्चना करेंगे और बटुकों से बातचीत करेंगे। मंच पर राष्ट्रपति के साथ राज्यपाल रामनाथ कोविद, केंद्रीय मंत्री राजीव प्रताप रूड़ी, राष्ट्रपति के सांसद पुत्र अभिजीत मुखर्जी, सांसद निशिकांत दुबे व राज्य के मंत्री राजीव रंजन सिंह रहेंगे। राष्ट्रपति अपनी मां राजलक्ष्मी मुखर्जी के गुरु भूपेंद्रनाथ सान्याल के आश्रम को देखने के बाद 15 मिनट मंच पर रहेंगे। इसके बाद वे वायुसेना के विशेष हेलीकॉप्टर से पटना रवाना हो जाएंगे।

खबरों के अनुसार शनिवार की रात महामहिम रांची पहुंच गए हैं। झारखंड की राज्यपाल व मुख्यमंत्री ने हवाईअड्डे पर उनकी अगुवानी की।