ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

होली में हुडदंगियों पर करें कड़ी कार्रवाई- एसएसपी

नव-बिहार न्यूज नेटवर्क, नवगछिया  : नवगछिया पुलिस जिले में बढ़ते अपराध को लेकर भागलपुर एसएसपी मनाेज कुमार ने शनिवार को एसपी कार्यालय नवगछिया में अपराध नियंत्रण गोष्ठी की. जिसमें नवगछिया डीएसपी मुकुल कुमार रंजन, डीएसपी मुख्यालय प्रमोद झा सहित सभी थाने के थानेदार मौजूद थे. अपराध नियंत्रण गोष्ठी में अपराध पर लगाम लगाने और किसानों के अनाजों को सुरक्षित उनके घर पर पहुंचाने का जिम्मा पुलिस को लेने की बात कही.

इस बैठक में नवगछिया में सबसे अधिक सड़क दुर्घटना पर भी लगाम लगाने के लिए विशेष सुरक्षा मैप बनाने की बात कही. उन्होंने कहा कि नवगछिया में  सबसे अधिक ब्लैक जॉन है, जाे मकनपुर चौक , जीरो माइल,  झंडापुर , दयालपुर,  कटरिया ,मदराैनी को माना जाता है. जहां सर्वाधिक दुर्घटनाएं घटती है. उन्होंने बताया कि एनएचआई को भेजे गए प्रस्ताव में सर्विस रोड आबादी वाले क्षेत्रों में बनाए जाना और मदराैनी के पास गोलंबर का निर्माण इसके अलावा सड़क के किनारे साइन बोर्ड और भीड वाले इलाकों में सड़क के बीच डिवाइडर देने का प्रस्ताव भेजा गया है.

एसएसपी मनोज कुमार ने कहा कि नवगछिया में सबसे अधिक जमीन संबंधी मामले है, जिसके निपटारे के लिए विशेष रुप से ध्यान देने की आवश्यकता है. उन्होंने कहा कि वैसे जमीन जिन पर किसानों का दखल हो और अपराधी उन की फसल घर तक नहीं ले जाने देते हैं, उन फसल को पुलिस किसानों के घर तक पहुंचाएगी. साथ ही विभिन्न थाना के मामलाे का  रिव्यू करते हुए नवगछिया , खरीक,  रंगरा में कम केस का डिस्पोजल होने पर निंदा की और अगले माह तक सभी केस का निपटारा करने का आदेश दिया गया. वही होली पर्व को लेकर विशेष चौकशी बरतने की हिदायत थाना प्रभारी को दी गई. साथ ही होली में हुड़दंग करने वालों पर कड़ी कार्रवाई करने को कहा गया.