धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए दशहरा के मौके पर ही 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

बुधवार, 1 मार्च 2017

कुलपति ने किया औचक निरीक्षण, नहीं मिली कोई गड़बड़ी

राकेश कुमार रोशन, नवगछिया: जयप्रकाश महाविद्यालय नारायणपुर में दिन के लगभग 3 बजे तिलकामाँझी भागलपुर विश्वविद्यालय के कुलपति क्षेमेन्द्र कुमार सिंह औचक निरीक्षण के लिए पहुंचे.

निरीक्षण के दरम्यान उन्होंने महाविद्यालय के कर्मचारियों की उपस्थिति पंजी देखकर वो संतुष्ट नजर आये. कुछ समय बाद मीडिया द्वारा महाविद्यालय की समस्याओं के बारे में उनसे पूछा गया. जिस पर सर्वप्रथम उन्होंने बताया कि मैं यहाँ पर किसी छात्र के द्वारा किये गये एक शिकायत की सत्यता देखने पहुंचा हूँ. परन्तु शिकायत सही नहीं पायी गई. मीडिया के पूछने पर कि यह किस प्रकार की शिकायत थी तो उन्होंने कहा कि किसी छात्र ने मुंगेर के एक एफलियेटेड महाविद्यालय एवं जयप्रकाश महाविद्यालय के बारे में शिकायत किया कि उपरोक्त जगहों पर छात्रों के पेंडिंग रिजल्ट का फार्म भरने में पैसे लिये जाते हैं. जिसमें सत्यता नहीं पायी गई.

लाइव सीटीज के नवगछिया पुलिस जिला मीडिया प्रभारी ने कुलपति से महिला व्याख्याता की कमी के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा कि पैनल में अगर कोई महिला व्याख्याता होंगी तो इस महाविद्यालय में लाने का प्रयास किया जाएगा. महाविद्यालय में शिक्षकों की कमी के बारे में उन्होंने कहा कि महाविद्यालय की अच्छाई के लिये हरसंभव प्रयास किया जाएगा. वहीं महाविद्यालय के प्राचार्य प्रोफेसर विभांशु मंडल ने कहा कि महाविद्यालय में छात्रों की उपस्थिति से लेकर महाविद्यालय की अच्छाई के लिए हरसंभव प्रयास जारी है. महाविद्यालय के बगीचे को इस प्रकार सजाया जाएगा कि इस क्षेत्र में इस बगीचे की खूबसूरती चमकेगी.

कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

ज्यादा पढे गये समाचार

Gadget

यह सामग्री अभी तक एन्क्रिप्ट किए गए कनेक्शन पर उपलब्ध नहीं है.

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।