ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

बनारसी लाल सर्राफ वाणिज्य महाविद्यालय द्वारा होगा दो दिवसीय राष्ट्रीय सेमीनार

बनारसी लाल सर्राफ वाणिज्य महाविद्यालय द्वारा होगा दो दिवसीय राष्ट्रीय सेमिनार
नवगछिया, भागलपुर (नवबिहार न्यूज नेटवर्क)। नवगछिया स्थित बनारसी लाल सर्राफ वाणिज्य महाविद्यालय द्वारा "दलित उत्थान में मिडिया की भूमिका" विषय पर 3 और 4 दिसंबर को दो दिवसीय सेमीनार
का आयोजन भागलपुर स्थित मल्टी परपस हॉल में किया जायेगा।
उपरोक्त जानकारी महाविद्यालय के सचिव सह कांग्रेस नेता मृत्युंजय सिंह गंगा ने शनिवार को महाविद्यालय परिसर में देते हुए बताया कि इस दो दिवसीय राष्ट्रीय सेमीनार में कई राज्यों के प्रमुख व्याख्याता, स्थानीय सांसद सहित कई सांसदों के अलावा बिहार के शिक्षा मंत्री अशोक चौधरी और इस महाविद्यालय के संस्थापक सचिव संतोष सर्राफ, तिलकामांझी भागलपुर विवि के कुलपति और प्रति कुलपति भी शामिल होंगे। जिसमें महाविद्यालय के सभी कर्मी और छात्रों की सहभागिता आवश्यक है। जिसके लिये भागलपुर आने जाने और खाने की सुविधा उपलब्ध करायी जायेगी।
सचिव श्री गंगा ने यह भी बताया कि इस मौके पर राष्ट्रीय सेमीनार को लेकर एक स्मारिका भी प्रकाशित की जायेगी। जिसमें सम्बंधित विषय पर आलेख आमंत्रित किये जा रहे हैं।स्मारिका से जुड़ी जानकारी सेमीनार समन्वयक सह मीडिया प्रभारी डॉ  दीपक कुमार दिनकर जी ने विस्तार से दी। मौके पर प्रभारी प्राचार्य प्रो0 विजय कुमार ने सभी का स्वागत किया।