ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

नगरह में पैक्स अध्यक्ष ने मचाया आतंक, एक ही परिवार के पांच को किया घायल, दो गंभीर

नगरह में पैक्स अध्यक्ष ने मचाया आतंक, एक ही परिवार के पांच को किया घायल, दो गंभीर

नवगछिया, भागलपुर (नवबिहार न्यूज नेटवर्क): मुखिया चुनाव में हार जाने के बाद से नगरह के पैक्स अध्यक्ष अभय झा उर्फ़ डिम्पल झा ने गाँव में आतंक मचाना शुरू कर दिया है। इस क्रम में अपराधियों के सहयोग से पिछड़ी जाति के एक ही परिवार के पांच लोगों की लाठी डंडे और हथियार से जमकर पिटाई कर दी। सभी घायलों का इलाज अनुमंडलीय अस्पताल नवगछिया में कराया गया। जिसमें से गंभीर स्थिति को देखते हुए शिवनंदन साह और सिकंदर साह को बेहतर इलाज के लिये भागलपुर रेफर कर दिया गया।
इधर मामले की गंभीरता को देखते हुए नवगछिया पुलिस ने गंभीर रूप से घायल शिवनंदन साह के बयान पर नगरह के पैक्स अध्यक्ष अभय झा उर्फ़ डिम्पल झा सहित ग्यारह नामजद के अलावा चार पांच अज्ञात लोगों के खिलाफ भादवि की धारा 147, 148, 149, 323, 504, 325, 385, 379 और 307 के तहत काण्ड संख्या 159 दर्ज कर लिया गया है। साथ ही एक व्यक्ति को हिरासत में भी लिया है।
इस घटना में घायल मनन साह ने बताया कि चुनाव के दिन ही शाम में उसने पवन झा से मारपीट की थी। इसके बाद पुनः 5 जुलाई को भी पवन झा पीटाई के दौरान भाग कर मेरे यहाँ आ गया था। उस दिन भी अभय झा इत्यादि लोगों ने मेरे और भाइयों के साथ मारपीट की थी। वह मामला भी नवगछिया थाना में कांड संख्या 122/16 दर्ज है। इसके बाद दोनों पक्षों के विरुद्ध 26 जुलाई से अनुमंडल दंडाधिकारी द्वारा 107 की कार्रवाई भी चली। बावजूद इसके भी 13 सितंबर को उपरोक्त घटना को अंजाम दिया गया।
इस घटना में घायल मनन साह ने यह भी बताया कि कुछ अपराधी किस्म के लोग अब भी गाँव में खुले आम घूम रहे हैं और परिजनों को हत्या कर देने की धमकी भी दे रहे हैं।