धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए दशहरा के मौके पर ही 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

मंगलवार, 5 अप्रैल 2016

संक्षिप्त समाचार एक नजर में

नवबिहार न्यूज नेटवर्क (NNN)।
पेट्रोल 2.19 रुपये और डीजल 98 पैसा हुआ महँगा, बीस दिनों में फिर बढ़ी दर, बढ़ी हुई नयी दर सोमवार की आधी रात से हुई लागू।

महबूबा मुफ़्ती बनी जम्मू कश्मीर की पहली व देश की दूसरी मुस्लिम महिला मुख्यमंत्री, सोमवार को ली मुख्यमंत्री पद की शपथ, इसके साथ ही देश में महिला मुख्यमंत्री की संख्या हुई पांच।

आईसीसी ने ट्वेंटी 20 की टीम से धोनी को किया बाहर, विराट कोहली को बनाया कप्तान, आशीष नेहरा को भी किया शामिल।

पश्चिम बंगाल में पहले चरण के मतदान के दौरान 16 सीटों पर 81 प्रतिशत से अधिक और असम के 65 सीटों पर 78 प्रतिशत से अधिक सीटों पर रिकार्ड मतदान हुआ।

ब्लैक मनी को लेकर अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या राय सहित देश के 500 लोगों के नाम पनामा पेपर्स में शामिल, खोजी पत्रकारों के अंतर्राष्ट्रीय संगठन आईसीआइजे ने किया खुलासा।

दूरदर्शन ने मोबाइल पर शुरू की फ्री टीवी सर्विस, फिलहाल 16 शहरों सहित चार मेट्रो में मिलेगी सुविधा, इसमें पटना, रांची, अहमदाबाद भी है शामिल।

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बन सकते हैं जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष, शरद यादव ने जाहिर की है अपनी अनिक्षा, 10 को राष्ट्रीय परिषद की बैठक में होगा फैसला।

फारबिसगंज गोली कांड में तत्कालीन डीएम एम सर्वानन और थानेदार अनिल कुमार गुप्ता माने गये दोषी, हाईकोर्ट के सेवानिवृत्त जज माधवेन्द्र शरण ने की जांच, तीन जून 2011 को भजनपुर गाँव का मामला।

सजायाफ्ता कैदी शहाबुद्दीन को राजद की राष्ट्रीय कार्यकारिणी में शामिल करने पर मचा सियासी बवाल, कैदी को ओहदा देने पर भाजपा ने उठाया सवाल।

शिवहर से जदयू के विधायक मोहम्मद सरफुद्दीन से जेल से मांगी गयी दस लाख की रंगदारी, 24 घंटे में पुलिस ने ढूंढा, सीतामढ़ी के गोलू कुमार के रूप में हुई पहचान।

भारतीय स्टेट बैंक ने निकाली 13 हजार 734 क्लर्क पदों पर वैकेंसी, 25 अप्रैल तक किया जा सकेगा आवेदन, ऑनलाइन परीक्षा होगी मई या जून में।

आज से 19 अप्रैल तक होगा मैट्रिक की कॉपियों का मूल्यांकन, राज्यभर में बनाये गए 93 मूल्यांकन केंद्र, लगाया गया 34000 परीक्षकों को।

कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

Gadget

यह सामग्री अभी तक एन्क्रिप्ट किए गए कनेक्शन पर उपलब्ध नहीं है.

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।