ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

संक्षिप्त समाचार एक नजर में

नवबिहार न्यूज नेटवर्क (NNN)।
पेट्रोल 2.19 रुपये और डीजल 98 पैसा हुआ महँगा, बीस दिनों में फिर बढ़ी दर, बढ़ी हुई नयी दर सोमवार की आधी रात से हुई लागू।

महबूबा मुफ़्ती बनी जम्मू कश्मीर की पहली व देश की दूसरी मुस्लिम महिला मुख्यमंत्री, सोमवार को ली मुख्यमंत्री पद की शपथ, इसके साथ ही देश में महिला मुख्यमंत्री की संख्या हुई पांच।

आईसीसी ने ट्वेंटी 20 की टीम से धोनी को किया बाहर, विराट कोहली को बनाया कप्तान, आशीष नेहरा को भी किया शामिल।

पश्चिम बंगाल में पहले चरण के मतदान के दौरान 16 सीटों पर 81 प्रतिशत से अधिक और असम के 65 सीटों पर 78 प्रतिशत से अधिक सीटों पर रिकार्ड मतदान हुआ।

ब्लैक मनी को लेकर अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या राय सहित देश के 500 लोगों के नाम पनामा पेपर्स में शामिल, खोजी पत्रकारों के अंतर्राष्ट्रीय संगठन आईसीआइजे ने किया खुलासा।

दूरदर्शन ने मोबाइल पर शुरू की फ्री टीवी सर्विस, फिलहाल 16 शहरों सहित चार मेट्रो में मिलेगी सुविधा, इसमें पटना, रांची, अहमदाबाद भी है शामिल।

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बन सकते हैं जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष, शरद यादव ने जाहिर की है अपनी अनिक्षा, 10 को राष्ट्रीय परिषद की बैठक में होगा फैसला।

फारबिसगंज गोली कांड में तत्कालीन डीएम एम सर्वानन और थानेदार अनिल कुमार गुप्ता माने गये दोषी, हाईकोर्ट के सेवानिवृत्त जज माधवेन्द्र शरण ने की जांच, तीन जून 2011 को भजनपुर गाँव का मामला।

सजायाफ्ता कैदी शहाबुद्दीन को राजद की राष्ट्रीय कार्यकारिणी में शामिल करने पर मचा सियासी बवाल, कैदी को ओहदा देने पर भाजपा ने उठाया सवाल।

शिवहर से जदयू के विधायक मोहम्मद सरफुद्दीन से जेल से मांगी गयी दस लाख की रंगदारी, 24 घंटे में पुलिस ने ढूंढा, सीतामढ़ी के गोलू कुमार के रूप में हुई पहचान।

भारतीय स्टेट बैंक ने निकाली 13 हजार 734 क्लर्क पदों पर वैकेंसी, 25 अप्रैल तक किया जा सकेगा आवेदन, ऑनलाइन परीक्षा होगी मई या जून में।

आज से 19 अप्रैल तक होगा मैट्रिक की कॉपियों का मूल्यांकन, राज्यभर में बनाये गए 93 मूल्यांकन केंद्र, लगाया गया 34000 परीक्षकों को।