ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

संक्षिप्त समाचार एक नजर में

नवबिहार न्यूज नेटवर्क (NNN)।

किसान विकास पत्र (केवीपी) और राष्ट्रीय विकास पत्र (एनएससी) अब सिर्फ डिजिटल रूप में ही जारी किया जायेगा, केंद्र सरकार ने प्रिंटेड रूप पर लगायी रोक।

बैंकों में सोना के बदले अब मिल सकता है सोना भी, लेकिन ब्याज मिलेगा रुपये में ही, मंदिरों की मांग पर रिजर्व बैंक ने गोल्ड मोनेटाइजेशन स्कीम के नियमों में किया संशोधन।

देश भर में बिछेगा रसोई गैस का जाल, खुलेगी दस हजार नई गैस एजेंसियां, केंद्र सरकार ने खाका किया तैयार।

सरकारी सेवकों को प्रमोशन में एससी-एसटी का अभी नहीं मिलेगा आरक्षण लाभ, हाईकोर्ट के आदेश पर बिहार सरकार ने लिया फैसला, जिनको मिला है लाभ वह भी होगा वापस, क्योंकि मामला है सुप्रीम कोर्ट के विचाराधीन।

आधार कार्ड हो सकता है अनिवार्य आंगनबाड़ी, आशा वर्कर, स्थानीय शहरी निकाय के सफाईकर्मी और सरकारी सहायता प्राप्त स्कूलों के शिक्षकों के लिये, इसी के आधार पर सीधे बैंक खाते में मिलेगा मानदेय और वेतन।

लोकप्रिय धारावाहिक बालिका वधू में आनंदी का किरदार निभाने वाली चर्चित टीवी अभिनेत्री प्रत्युषा बनर्जी रहस्यमय ढंग से अपने घर में पायी गयी मृत, संदेह है कि उसने फांसी लगा कर की है आत्महत्या।

पटना हाईकोर्ट में होगी 179 असिस्टेंट की बहाली, 27 अप्रैल तक लिये जायेंगे ऑनलाइन आवेदन, ग्रेजुएट के साथ कम्प्यूटर की जानकारी है आवश्यक।

आईबीपीएस पीओ और क्लर्क का अंतिम रिजल्ट घोषित, पीओ पद पर करीब साढ़े बारह हजार और क्लर्क पद पर पचीस हजार अभ्यर्थियों का हुआ चयन, एलआईसी के भी एएओ का आया रिजल्ट।

सीबीएसई द्वारा जेईई मेन परीक्षा कल 3 अप्रैल को, पटना में एक दर्जन से अधिक बनाये गए परीक्षा केंद्र।