ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

नवगछिया में धूमधाम से मनाई गई होली

नवबिहार न्यूज नेटवर्क, नवगछिया : रंगों और उमंगों का त्यौहार होली नवगछिया नगर में काफी धूमधाम और हर्षोल्लाष के साथ मनाई गई। इस दौरान जहां सुबह से लेकर दोपहर तक सभी परिचित लोग एक दूसरे को रंग से सराबोर करते दिखाई दिये। वहीं दोपहर बाद देर शाम तक नवगछिया नगर के लोगों ने अबीर और गुलाल का जम कर आनंद लिया।
इसी क्रम में मित्र सेवा संघ द्वारा मारवाड़ी विवाह भवन के बाहर होली मिलन समारोह आयोजित किया गया । जहां संस्था द्वारा सभी आगंतुकों के लिये ठंडाई और अबीर गुलाल की व्यवस्था की गयी थी। मौके पर मौजूद डीजे की धुन पर नगर के युवाओं ने जमकर लुत्फ़ लिया।
क्लीन नवगछिया ग्रीन नवगछिया ने इस वार जल दिवस के अवसर पर सुखी होली बनाने का निर्णय लिया था और सुबह से ही एक दूसरे को अबीर लगाकर गले मिलकर होली की बधाई दी दोपहर बाद सभी मेंबरों ने एक दूसरे के घर जाकर बड़े बुजुर्गो का आशीर्वाद लिया । इस बार अबीर गुलाल और पकवानो के साथ होली का आनंद लिया । इस होली को नशा मुक्त होली के रूप में भी मनाया । इस आशय की जानकारी अशोक केडिया ने दी
इस दौरान मित्र सेवा संघ के नीरज शर्मा, अमित शर्मा सुमित लाट, विकी केडिया, रूपेश शर्मा, रोहित चौधरी, विष्णु, गुड्डीस, महेश साह, प्रभात, शंकर, गौतम, विवेक रुंगटा, रितेश रुंगटा, रिंकू, विष्णु, मनीष सहित क्लीन नवगछिया ग्रीन नवगछिया, श्याम भक्त मंडल, बाबा का हुक्म, नाईट राडर्स, साँवरिया सरकार आदि संस्था के भी सदश्य उपस्थित थे ।