ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

नवगछिया की संक्षिप्त खबरें

नवगछिया के बैंक ऑफ़ बड़ौदा शाखा प्रबंधक की पिटाई मामले के आरोपी मकान मालिक शिव नंदन यादव ने ली नवगछिया कोर्ट से जमानत। एएसपी रमाशंकर राय ने कहा कि आरोपी के खिलाफ चलाया जाएगा स्पीडी ट्रायल।

नवगछिया स्थित माँ कामाख्या फ्यूल सेंटर पेट्रोल पम्प लूट का आरोपी बड़ी खंजरपुर निवासी सुखो राय को मोजाहिदपुर पुलिस निरीक्षक मनोरंजन भारती ने किया गिरफ्तार। बरारी पुलिस ने पहुंचाया नवगछिया कोर्ट। जिसे भेजा गया नवगछिया जेल।

नवगछिया व्यवहार न्यायालय स्थित अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश द्वितीय निरंजन सिंह की अदालत ने आपसी विवाद के तहत किये गए जान लेवा हमले के मामले में 29 जून को दोषी करार दिए गए चार आरोपियों में से एक आरोपी अरुण ठाकुर को दस वर्ष कारावास तथा पांच हजार अर्थ दंड और शेष तीन आरोपी अभिषेक ठाकुर राजू ठाकुर और कोको ठाकुर को चार साल कारावास की सजा सुनाई है। इन सभी चारों आरोपियों पर 18 दिसंबर 2010 को पडोसी मनोज ठाकुर पप्पू ठाकुर और रेखा देवी पर जान लेवा हमला करने का आरोप था। इस मामले में सरकार की तरफ से अपर लोक अभियोजक श्रीकिशोर झा ने सजा की बहस में भाग लिया।

नवगछिया व्यवहार न्यायालय स्थित प्रथम श्रेणी न्यायिक दंडाधिकारी संतोष कुमार गुप्ता की अदालत ने अवैध रूप से हथियार रखने के जुर्म में नारायणपुर निवासी मो0 सकीर को तीन वर्ष सश्रम कारावास तथा एक हजार पांच सौ अर्थ दंड की सजा सुनाई है। जिसे भवानीपुर सहायक थाना के प्रभारी सतीश कुमार सिंह ने 9 अप्रैल 2013 को एनएच पर लोडेड देशी पिस्तौल के साथ रंगे हाथ पकड़ा था। इस मामले के संचालन में सहायक अभियोजन पदाधिकारी राम बदन कुमार चौधरी ने भाग लिया।

नवगछिया पुलिस जिला अंतर्गत बिहपुर क्षेत्र के चर्चित छात्रा नीतू ह्त्या काण्ड के तहत पुलिस ने नीतू के प्रेमी गणेश कुमार ठाकुर को गिरफ्तार करने में सफलता पायी है। जिससे पुलिस पूछताछ कर रही है।