ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

नवगछिया एसपी का पुतला जलाया गया

नवगछिया पुलिस जिला में लगातार हो रही हत्या और बढ़ रहे अपराध के खिलाफ तथा धरहरा निवासी अवधेश सिंह की निर्मम हत्या के विरोध में आज नवगछिया भाजपा द्वारा पूर्व घोषित कार्यक्रम के तहत गोपालपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत धरहरा गाँव में एसपी का पुतला जलाया गया। इसके साथ ही नवगछिया एसपी और डीएसपी मुर्दाबाद के नारे भी लगाए गए। इसी दौरान यह भी निर्णय लिया गया कि जब तक इस पुलिस जिला से इन दोनों पदाधिकारियों का तबादला नहीं होगा तब तक भाजपा द्वारा चरणबध आंदोलन जारी रखा जाएगा।
इस कार्यक्रम में भाजपा के जिलाध्यक्ष सुबोध सिंह कुशवाहा महामंत्री चंद्र किशोर शर्मा पूर्व सांसद अनिल यादव पूर्व जिलाध्यक्ष सुरेश भगत जिला सदस्यता प्रवासी प्रभारी प्रणव यादव प्रभारी विजय सिंह पूनम चौरसिया सहित दर्जनों लोग शामिल थे। जिसका नेतृत्व प्रखंड अध्यक्ष आलोक कुमार सिंह ने किया।
बताते चलें कि लोगों में इस बात का भी आक्रोश व्याप्त है कि दो फरवरी की शाम मकन्दपुर चौक के समीप हुई ह्त्या के समय गोपालपुर की पुलिस टीम महज पचास फीट की दुरी पर ही थी। जिसके द्वारा अपराधी के खिलाफ किसी तरह का कोई कदम नहीं उठाया गया। जिससे घटनास्थल और इसके आसपास के लोगों और दुकानदारों तथा व्यवसायियों में असुरक्षा और दहशत का माहौल बना हुआ है।