ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

वार्ड पार्षद डा0 बुल्लन की हत्या पर जदयू ने की शोक सभा

नवगछिया नगर पंचायत के वार्ड नंबर आठ के पूर्व पार्षद डा0 मो0 इंतसार आलम उर्फ डा0 बुल्लन हत्या को लेकर नवगछिया जिला जदयू ने एक शोक सभा की | जिसकी अध्यक्षता शांति देवी कुशवाहा ने की ।
जिसमें स्थानीय विधायक सह सत्ताधारी दल के सचेतक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल एवं अन्य लोगों ने भी गहरा शोक व क्षोभ व्यक्त किया।
 मारवाड़ी विवाह भवन में आयोजित शोकसभा में जदयू के पूर्व जिलाध्यक्ष सह नगर पंचायत पार्षद विरेन्द्र कुमार सिंह ने पार्टी की ओर से हत्याकांड की जांच सीबीआई से कराने की मांग की । अशोक दादा ने कहा कि बुल्लन जदयू पार्टी के बहुत मजबूत स्तम्भ थे। रंगरा चौक के प्रखंड अध्यक्ष सुबोध साह ने कहा कि एक- एक कर जदयू के कार्यकर्ताओं की हत्या की जा रही है। पहले निरंजन मंडल उसके बाद बुल्लन की हत्या की गई। यह काफी चिंता का विषय है।
इससे पहले मृत आत्मा की शांति के लिये दो मिनट का मौन रखा गया। साथ ही सभी लोगं ने बुल्लन की तस्वीर पर पुष्प अर्पित किया। इस अवसर पर जदयु के नगर अध्यक्ष हुलास सिंह, इस्माइलपुर प्रखण्ड अध्यक्ष गुलशन कुमार, अशोक दादा, अजित कुमार, चंदेश्र्वरी सिंह, ज्ञानसक कुमार, अरविन्द मंडल, अजय चौधरी आदि मौजूद थे।