ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

पुलिस की पकड़ से टीएन यादव फिर हुआ फरार, हथियार सहित ड्राइवर हुआ गिरफ्तार

नव-बिहार समाचार, नवगछिया : नगर पंचायत नवगछिया का उपमुख्य पार्षद (उपाध्यक्ष) अभिषेक रमण उर्फ टीएन यादव एक बार फिर पुलिस की पकड़ में आने से पहले फरार होने में सफल रहा। जबकि इस दौरान उसके ड्राइवर रसलपुर निवासी विपिन कुमार यादव उर्फ ढिबरा को पुलिस ने हथियार के साथ गिरफ्तार किया है। उसके पास से एक लोडेड देसी पिस्तौल व 11 जिंदा कारतूस मिले हैं।

प्रेस वार्ता के दौरान पुलिस अधीक्षक नवगछिया पंकज सिन्हा ने बताया कि नगर पंचायत उपाध्यक्ष अभिषेक रमण उर्फ टीएन यादव नवगछिया थाना कांड संख्या 186/17 के तहत श्रीपुर निवासी दरोगी सिंह हत्याकांड में मुख्य आरोपित है, जो पुलिस की भनक मिलते ही भाग निकला। पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि मध्य विद्यालय सिमड़ा में गांव के ही संतोष यादव की बहन की शादी में वह आया हुआ है। सूचना पर नवगछिया थानाध्यक्ष संजय कुमार सुधांशु, सअनि मंजर अहमद खां ने पुलिस बल के साथ गांव में दबिश दी थी।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस दौरान टीएन यादव फरार हो गया, लेकिन विपिन कुमार यादव पुलिस के हत्थे चढ़ गया। जिसके पास से एक लोडेड देसी पिस्तौल व 11 जिंदा कारतूस तथा एक बिन्दोलीया बरामद हुआ है।  विपिन के खिलाफ नवगछिया थानाध्यक्ष के बयान पर अवैध हथियार रखने की प्राथमिकी दर्ज की गई है।  विपिन का भी आपराधिक इतिहास रहा है। इससे पूर्व रेलवे क्रासिंग के पास गोलीबारी में वह जेल जा चुका है तथा अवधेश यादव हत्याकांड में भी संदिग्ध है।