ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

नवगछिया की धरती फिर हुई लाल, घर में घुस हरिजन दंपत्ति को किया हलाल, दो बच्चों पर भी हुआ जानलेवा हमला

राजेश कानोडिया/ नव-बिहार समाचार, नवगछिया (भागलपुर)। बिहार का अपराध प्रभावित पुलिस जिला नवगछिया की धरती इन दिनों लगातार हो रही हत्याओं से खून से सनी जा रही है। यहां हत्याओं का सिलसिला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। पिछले दिनों लगातार हुई कई हत्याओं के बाद
कल शनिवार 25 नवंबर की शाम को भी जहां रंगरा थाना क्षेत्र में एनएच 31 से सटे भवानीपुर मोबाइल टावर के गार्ड को सरेआम दौड़ाकर गोलियों से छलनी कर दिया गया, जिसकी मौके पर ही मौत हो गई थी।
इसके बाद बीती रात बिहपुर थाना क्षेत्र के झंडापुर सहायक थाना क्षेत्र अंतर्गत हरिजन टोला में अज्ञात अपराधियों द्वारा एक ही परिवार के चार लोगों पर भीषण जानलेवा हमला किया गया। इसके तहत गृहस्वामी कनिक राम और उसकी पत्नी मीना देवी की हत्या गला रेतकर की गई बताई जा रही है। वहीं इनके दो बच्चों पर भी जानलेवा हमला किया गया है। जिनकी स्थिति नाजुक बनी हुई है। जानकारी मिलते ही उन्हें भागलपुर के मायागंज स्थित जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल बेहतर उपचार के लिए भेज दिया गया है।
इधर घटना की जानकारी मिलते ही नवगछिया के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी मुकुल कुमार रंजन एवं अन्य पुलिस पदाधिकारी घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की तहकीकात में जुटे हैं।