ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

नवगछिया: अज्ञात महिला सब्जी विक्रेता को ट्रकों ने एनएच पर कुचला, मौके पर हुई मौत

राजेश कानोडिया, नवगछिया: नवगछिया एनएच 31 स्थित लक्ष्मी होटल के सामने नवगछिया बाजार से सब्जी बेच कर घर जा रही अज्ञात महिला की ट्रक के धक्के से मौत हो गई. महिला की शिनाख्त देर रात तक नहीं हो पाई थी. दुर्घटना के बाद लक्ष्मी होटल के आस पास मौजूद लोगों द्वारा महिला की पहचान करने का प्रयास किया गया. मगर महिला का शव पूरी तरह से छत विछत होने की वजह से मृतक की पहचान कर पाना मुश्किल हो रहा था.

दुर्घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि मृत महिला लक्ष्मी होटल के सामने नया टोला के रास्ते आ रही थी हाइवे पार करने के दौरान मकनपुर की और से तेज रफ़्तार से आ रही टाटा कंपनी की दस चक्के की ट्रक ने जोरदार धक्का मारा. दस चक्के ट्रक के धक्के से गिरने के बाद ट्रक के पीछे आ रही दूसरी तीसरी गाड़ी मृतक के शरीर पर चढ़ते हुए निकल गई. दुर्घटना की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुची नवगछिया पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया.

दुर्घटनास्थल के पास साग की एक पोटरी व पोटरी के अंदर तराजू व बटखरा पड़ा था. मालूम हो रहा था कि मृतक महिला का घर लक्ष्मीपुर या इस्माइलपुर या कोई आस पास का गांव की होगी. जो बाजार से सब्जी बेचकर घर जा रही थी.

इस संबंध में नवगछिया आदर्श थाना प्रभारी सत्येंद्र प्रसाद सिंह ने बताया कि सड़क दुर्घटना में अज्ञात महिला की मौत हुई है. जिसकी शिनाख्त के लिए शव को अनुमंडल अस्पताल में रखा गया है.