ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

बिहार के भागलपुर में गैंगरेप पीड़िता ने कर ली आत्महत्या

नव-बिहार न्यूज नेटवर्क, भागलपुर। बिहार में भागलपुर जिले के सबौर थाना क्षेत्र में सामूहिक दुष्कर्म की एक पीड़िता 18 वर्षीय किशोरी ने अपने घर के एक कमरे में गले में फंदा लगाकर जान दे दी।
पुलिस के अनुसार, 12वीं की छात्रा अन्य दिनों की भांति नौ अक्टूबर को भी इंटर बालिका उच्च विद्यालय, सबौर में पढ़ने गई। वहां छुट्टी होने के बाद घर लौटने के क्रम में गांव के ही मृत्युंजय कुमार और एक अन्य लड़के ने उसे जबरन अपनी बाइक पर बैठा लिया और  विश्वविद्यालय परिसर ले गए।
आरोप है कि यहां पर एक सुनसान मकान में ले जाकर दोनों युवकों ने किशोरी के सथ सामूहिक दुष्कर्म किया और वीडियो बना लिया। इसके बाद आरोपियों ने बेहोशी की हालत में पीड़िता को गांव के बाहर छोड़ दिया। होश आने के बाद पीडिता किसी तरह अपने घर पहुंची। इसके बाद अपने परिजनों को सारी बात बताई।
ग्रामीणों का कहना है कि इसके बाद यह बात गांव में फैल गई, जिससे पीड़िता 'डिप्रेशन' में चली गई। बुधवार को वह एक कमरे में जाकर गले में फंदा लगाकर पंखे से लटक गई। आत्महत्या के पूर्व पीड़िता ने एक सुसाइड नोट में लिखा है, जिसमें उसने पूरी घटना का जिक्र किया है। इस नोट को पुलिस ने बरामद कर लिया है।
सबौर के थाना प्रभारी राजीव कुमार ने बताया कि पीड़िता की मां के बयान पर हत्या के लिए मजबूर करने तथा दुष्कर्म करने के आरोप में सबौर थाना में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है, जिसमें मृत्यंजय कुमार सहित दो लोगों को नामजद आारोपी बनाया गया है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। दोनों आरोपी फरार बताए जा रहे हैं।