ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

नवगछिया: ग्रामीणों ने लगाया बेटों पर पिता की हत्या का आरोप

नवगछिया (भागलपुर)। पुलिस जिला नवगछिया के परबत्ता थाना क्षेत्र अंतर्गत जमुनिया गांव में विभाकर सिंह (55) की संदेहास्पद स्थिति में मौत की खबर बुधवार सुबह गांव में फैलते ही ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि जमीन और धन के लिए बेटे मनोभव सिंह, देवराज सिंह, मनोभव की पत्नी शोभा सिंह ने मारपीट कर उसकी हत्या कर दी। खबर फैलते ही विभाकर के घर पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गयी और हंगामा होने लगा।

ग्रामीणों ने बताया कि मंगलवार की रात मनोभव सिंह ने गिरिधर सिंह के घर से पिता को बुलाकर ले गए और सबने मिलकर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। ग्रामीण गिरिधर सिंह, शैलन्द्र सिंह, दीना नाथ सिंह, राजीव, अनमोल सिंह, रंजीत सिंह, अजय सिंह, गोविन्द सिंह ने परबत्ता थानाध्यक्ष को आवेदन देकर हत्या की प्राथमिकी दर्ज कर पुत्रों सहित शोभा सिंह को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे थे। मृतक की बहन सुलोचना देवी के पुत्र ने थाने में आवेदन देकर सभी पर मामा विभाकर सिंह की हत्या करने का आरोप लगाया है।

वहीं मौके पर पहुंची परवत्ता पुलिस को बताया गया कि विभाकर सिंह की मृत्यु हार्ट एटेक के कारण हुई है। मामले को विवादास्पद देखते हुए परवत्ता पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिये अनुमंडलीय अस्पताल नवगछिया भेज दिया।

इधर पोस्टमार्टम के बाद अनुमंडलीय अस्पताल में शव ले जाने को लेकर भी हंगामा हुआ। पुत्र शव लेकर जल्दी से दाह संस्कार करना चाह रहे थे। जबकि ग्रामीणों का कहना था की शव लेकर गांव जाएंगे जहां मृतक के भाई-बहन भी आने वाले हैं वे भी शव देखेंगे। दोनों के बीच तकरार के दौरान पुलिस द्वारा शव को बेटे को देने की बात पर ग्रामीण भड़क गए और सड़क जाम करने की धमकी दी। बाद में एसडीपीओ मुकुल रंजन के प्रयास से शव को जमुनिया ले जाया गया।